Connect with us

ट्रेंडिंग

मैं दीवाना तेरा: “अर्जुन पटियाला” के पहले गाने को सुनकर दीवाने हुए दर्शक

“अर्जुन पटियाला” के पहले गाने ‘मैं दीवाना तेरा’ में दिखा कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ का दीवानापन

Published

on

कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ की आगामी फिल्म अर्जुन पटियाला आज से ठीक एक महीने बाद सिनेमा घरों में दस्तक देगी। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। फिल्म के ट्रेलर में कृति और दिलजीत के साथ वरुण शर्मा की दमदार कॉमेडी दर्शकों को बेहद पसंद आई है। अब इस फिल्म का पहला गाना भी दर्शकों के बीच हलचल मचाने के लिए आ चुका है।

फिल्म अर्जुन पटियाला का पहला गाना मैं दीवाना तेरा दर्शकों के बीच आते ही छा चुका है। इस गाने में कृति और दिलजीत का आशिकाना अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को मशहूर गायक गुरु रंधावा ने अपनी आवाज़ दी है। गुरु रंधावा ने ही इस गाने को लिखा भी है और इसे कम्पोज़ सचिन-जिगर ने किया है। ट्रेलर सामने आने के बाद से ही इस गाने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब रिलीज़ के बाद इस गाने को खूब सुना और पसंद किया जा रहा है।

हम आपको बता दें कि कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 26 जुलाई 2019 के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी। इस फिल्म से कृति सैनॉन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा की तिकड़ी सिनेमा घरों में दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने के लिए आ रही है। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, अब देखने वाली बात यह होगी कि बॉक्स ऑफिस यह फिल्म कितना धमाल मचाती है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>