Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

साइना नेहवाल बायोपिक: मानव कौल बनेंगे परिणीति चोपड़ा के कोच

पिछली बार मानव कौल अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म “बदला” में नज़र आये थे।

Published

on

Manav Kaul

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक में अभिनय करने की तैयारी कर रही हैं। वह बैडमिंटन कोर्ट पर इन दिनों खूब पसीना बहा रही हैं। प्रैक्टिस की तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्रशंसकों के बीच साझा करती ही रहती हैं। हालाँकि खबरें अब इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के कोच की भूमिका को लेकर चल रही हैं।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, साइना नेहवाल की बायोपिक में मानव कौल, परिणीति चोपड़ा के कोच की भूमिका निभाएंगे। साइना नेहवाल के असल कोच एहसान नकवी हैं। साइना के रिकॉर्ड ब्रेकिंग सफलता के पीछे उनके कोच एहसान नक़वी की अहम् भूमिका रही है। ऐसे में मानव कौल का किरदार भी इस फिल्म में काफी अहम है, अब देखना ये है कि मानव अपने कोचिंग अभिनय से किस प्रकार दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाते हैं।

पिछली बार मानव कौल अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म बदला में नज़र आये थे। सपोर्टिंग रोल में उनके अभिनय को अक्सर सराहा गया है। दूसरी ओर परिणीति की बात करें, तो वह साइना नेहवाल के किरदार को खुद में ढ़ालने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आई उनकी तस्वीरों में उनकी मेहनत साफ़ झलक रही है। परिणीति और मानव की जोड़ी कितना कमाल कर पाती है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>