Connect with us

ट्रेंडिंग

मर्दानी 2: अपनी फिल्मों को लेकर खुलकर बोलीं रानी मुखर्जी

एक निडर पुलिस अफसर की भूमिका में रानी मुखर्जी का अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद है।

Published

on

RANI MUKHERJI IN MARDAANI 2

बॉलीवुड की ‘मर्दानी’ गर्ल रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी दर्शकों के बीच आया था, जिसमें एक बार फिर दमदार पुलिस अवतार में रानी नज़र आईं थीं। रानी अक्सर सोशल मुद्दों पर फ़िल्में करती हैं। इससे पहले वह फिल्म हिचकी में नज़र आईं थीं, जहाँ उनके अभिनय को बेहद सराहा गया था। अब रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह आखिर क्यों ऐसी फिल्मों को चुनती हैं।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हॉउस से बात करते हुए रानी ने इस सवाल से परदा हटाया है। उनसे जब पूछा गया कि आखिर क्यों वह इसी प्रकार की फ़िल्में करती हैं, तो उन्होंने कहा कि यह निर्देशकों की देन है। रानी के अनुसार, यह उनकी खुशकिस्मती है कि वह उन्हें इस प्रकार के अभिनय के लिए चुनते हैं और इसके साथ-साथ जो भी स्क्रिप्ट उन्हें ऑफर की जाती है, उसका चयन करने की भी उन्हें पूरी छूट होती है।

हम आपको बता दें कि मर्दानी 2 में रानी एक निडर और साहसी सुपरिटेंडेंट ऑफ़ पुलिस, शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म मर्दानी की सीक्वल है, जिसे दर्शकों से बेहद प्यार मिला था। एक निडर पुलिस अफसर की भूमिका में रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय को दर्शकों ने बेहद सराहा था। अब उम्मीद यही जताई जा रही है कि इस फिल्म में रानी का यह ‘मर्दानी’ अंदाज़ जबरदस्त होने वाला है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>