Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

इस कारणवश आगे खिसकी कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज़ डेट

बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल द्वारा ज़ारी एक प्रेस रिलीज़ में फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का कारण बताया गया है।

Published

on

Kangana-Ranaut-Mental-Hai-Kya

This article is also available in: English (English)

कंगना रनौत की आगामी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज़ डेट आगे खिसक चुकी है। यह फिल्म पहले 21 जून को रिलीज़ की जानी थी, लेकिन अब यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। 26 जुलाई को ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी परदे पर आने वाली थी। हालाँकि अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म कर्ताओं ने सुपर 30 की रिलीज़ को आगे बढाकर 9 अगस्त कर दिया है। इसके बाद ये खबरें मीडिया में छा गईं कि एक बार फिर कंगना की फिल्म के चलते ऋतिक ने सुपर 30 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा लिया है। अब एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने एक प्रेस रिलीज़ ज़ारी कर फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने के पीछे का असल कारण बताया है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल द्वारा ज़ारी इस प्रेस रिलीज़ में अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का कारण बताया गया है। प्रेस रिलीज़ के अनुसार, व्यापारिक संभावनाओं के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया है। प्रेस रिलीज़ में आगे लिखा गया है कि “यह फैसला एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने लिया है। हमें मालूम था की इस तारीख पर दूसरी फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है, जिसके लिए हमने दूसरी पार्टियों से भी बात की है। हमारा मकसद किसी को नीचा दिखाना नहीं है।”

हम आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 इस वर्ष 26 जनवरी को ही सिनेमा घरों में आने वाली थी। उस वक़्त भी इस फिल्म की टक्कर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झाँसी से होने वाली थी। हालाँकि बाद में सुपर 30 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी। कंगना की फिल्म 26 जनवरी को सिनेमा घरों में आई थी। एक बार फिर कंगना की फिल्म ऋतिक की फिल्म से टकराने वाली थी और इस बार भी बताया जा रहा है कि सुपर 30 के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 9 अगस्त कर दी है। बहरहाल फिल्म मेंटल है क्या के कर्ताओं ने रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के पीछे का कारण व्यापारिक संभावनाओं को बताया है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>