Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

‘#मी टू मूवमेंट’: तनुश्री दत्ता के बाद अब विनता नंदा ने भी अजय देवगन पर उठाये सवाल

#मी टू मूवमेंट’ के तहत अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाली कई महिलाओं ने आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

Published at

on

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे विवादों में घिरती जा रही है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आने के बाद से यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस फिल्म के सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण है आलोक नाथ। आलोक नाथ इस फिल्म में अजय देवगन के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इस बाबत पर फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने फिल्म कर्ताओं को खुला पत्र लिखकर इसकी आलोचना की थी और अब इसी क्रम में विनता नंदा भी शामिल हो चुकी हैं, उन्होंने भी फिल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन पर सवाल खड़े किये हैं।

गौरतलब हो कि पिछले साल ‘#मी टू मूवमेंट’ के तहत अभिनय के क्षेत्र में काम करने वाली कई महिलाओं ने आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। राइटर विनता नंदा ने भी उनपर रेप के आरोप लगाए थे। हालाँकि इस मामले में आलोक नाथ को इस वर्ष जनवरी में जमानत दे दी गई। आलोक नाथ को एक बड़े अभिनेता के साथ काम करते देख अब एक बार फिर विवाद शुरू हो चुका है। विनता नंदा ने दर्शकों के बीच इस पर अपना रोष ज़ाहिर किया है। उन्होंने कहा, “अजय देवगन से ऐसी उम्मीद नहीं थी, मुझे नहीं लगता कि वह स्टैंड लेंगे, क्योंकि पैसा कमाना ही उनका लक्ष्य है। अब यह दर्शकों पर है कि वह उस फिल्म को न देखें, और मुझे दर्शकों पर पूरा भरोसा है।”

विनता नंदा से पहले तनुश्री दत्ता ने भी अजय देवगन और फिल्म कर्ताओं पर निशाना साधा था। तनुश्री ने कहा था कि “सिनेमा जगत झूठे, दिखावा करने वालों और पाखंडियों से भरा है। आलोक नाथ पर गंभीर आरोप लगे हैं, उनके सीन्स को दोबारा भी शूट किया जा सकता था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।” अब तक इस विषय पर अजय देवगन की ओर से कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है। जैसे ही इसपर कोई टिप्पणी सामने आती है, तो उसे हम आपके सामने लाने में देर नहीं करेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading
Loading...

ट्रेंडिंग

भारत : फिल्म से सम्बंधित कुछ महत्चपूर्ण तस्वीरें

तस्वीरों में दिखा भारत का नया अंदाज़

Published at

on

इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत खूब चर्चे का विषय है। सलामन खान की फिल्म भारत इसी वर्ष ईद के दिन भारत के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। इस फिल्म से सम्बंधित हजरों तरह-तरह की ख़बरें हमें सुनने को मिलती हैं। अब ऐसी ही एक खबर हमें सुनाने को मिल रही है।

हमने एक दिन पहले आप को बताया था कि सलमान खान की एक तस्वीर ट्वीटर पर खूब देखी और पसंद की जा रही थी, जिसमें सलमान खान मौत के कुँवें में बाईक स्टंट करते नज़र आ रहे थें।

 

अब हम आप को इसी तरह की एक और तस्वीर से दिखाना चाहते हैं जिसमें सलामन खान, सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देख कर ऐसा लगता है की मानों यह तस्वीर फिल्म के शूटिंग की है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम कंस्ट्रशनके लिवाज़ में और दो तस्वीरें फिल्म के शूट के दौरान पोज़ देते हुए दिखया गया है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

Continue Reading

ट्रेंडिंग

कबीर सिंह को ‘बेखयाली में खयाल आया’

शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह का गाना ‘बेखयाली’ यूट्यूब पर हुआ रिलीज़

Published at

on

Kiara Advani and Shahid Kapoor for Kabir Singh trailer launch

शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह का गाना ‘बेखयाली’ यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। यह गाना प्यार से सराबोर लग रहा है। फिल्म का यह गाना एक तरह से इस फिल्म की कहानी को दर्शाने का काम कर रहा है। इस गीत को सुन कर ऐसा कहा जा सकता है कि गायक ने इस गीत में अपनी आवाज़ से जादू फूकने का काम किया है। फासले और दूरियों से भरा हुआ यह गाना लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करता है।

इस फिल्म में एक ऐसा किरदार हैं जो एक साथ डॉक्टर, शराबी और एक मदमस्त अंदाज़ में दिखाया गया है। यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी पर आधारित है। इस फिल्म ने तेलुगु परदे पर खूब धूम मचा रखी है और अब इस फिल्म का ही यह हिंदी वर्जन बनाया जा रहा है, जिसकी यह एक झलक इस ट्रेलर में है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को मुख्य किरदार में देखा जा सकता है। यह फिल्म इस वर्ष 21 जून से सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। बताया यह भी जा रहा है कि फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी राइट्स को निर्माता मुराद खेतानी और अश्विनी वर्दे ने ख़रीदा था।

 

इससे पहले हमने बताया था की फिल्म के ट्रेलर के शुरू होते ही कबीर सिंह अपने सराबी अंदाज़ में देखे जा सकते हैं, जिनके एक हाथ में शराब तो दूसरे हाथ में सिगरेट है। इस ट्रेलर की मानें ऐसा लगता है, कि कबीर के पागलपन की वजह कोई और नही बल्कि उनका प्यार है जिसको किसी कारण बस न पा सकने की वजह से कबीर अपनी पूरी जिंदगी को सिगरेट और शराब के हवाले करते दिखाया गया है।

फिल्म में ‘बेखयाली’ गाना अपनेआप में बहुत कुछ दर्शाने का काम करता है। ‘बेखयाली’ नाम के इस गीत सुनाने पर ऐसा लगता है कि मानों इस गीत के गायक सचेत टंडन ने सभी को सचेत करने का काम किया है। इस गानें के गीतकार इरशाद कामिल ने अपनी लेखन शैली से इस गीत में जान फूकनें का काम किया है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

Continue Reading

ट्रेंडिंग

भारत: फिल्म का नया प्रोमों हुआ रिलीज़

सलामन खान की फिल्म ‘भारत’ का नया प्रोमों हुआ रिलीज़

Published at

on

Salman-Khan-on-Bharat-character

सलामन खान की फिल्म भारत की रिलीज़ से बस कुछ दिन ही बचे हैं। इस फिल्म से सम्बंधित सूचनाएं निरंतर समय पर मिलती रहती हैं। सलामन खान ने अभी अपनी फिल्म का एक प्रोमों को रिलीज़ किया है जिसमें सलामन खान की फिल्म की झलक देखी जा सकती है।

सलमान खान की यह फिल्म 5 जून 2019 को भारत के सभी सिमेना घरों में देखी जा सकती । इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है।

सलमान खान की फिल्म भारत का यह प्रोमों पूर्ण रूप से देश भक्ति से भरा हुआ है। यहाँ पर सलामन खान, सुनील ग्रोवर कटरीना कैफ और दिशा पटानी एक अलग लुक में देखा जा सकता है। इस प्रोमों को देख कर ऐसा प्रतित किया जा सकता है कि यह फिल्म भारत देश की किसी रोचक घटनाओं पर आधारित है। अब इस फिल्म को देख कर ही पूरी कहनीं को बताया जा सकता है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Continue Reading
Advertisement

Trending

>