Connect with us

ट्रेंडिंग

मिशन मंगल : आज नए मिशन के साथ रिलीज़ होगा फिल्म का गाना

15 अगस्त 2019 को देश के सभी सिनेमा घरों रिलीज़ की जाएगी

Published

on

भारत में मिशन मंगल नाम की फिल्म बन कर पूर्ण रूप से तैयार है। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को देश के सभी सिनेमा घरों रिलीज़ की जाएगी । मिशन मंगल का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार वैज्ञानिक रकेश धवन की भूमिका में देखे गए। देश के वह होनहार वैज्ञानिक जिन्होंने 2013 में भारत की तरफ से मार्स पर पहला सैटेलाइट भेजने का सपना पूरा किया था। इस फिल्म में विद्या बालन तारा शिंदे की भूमिका में हैं, जो इस मिशन में राकेश धवन के साथ थीं। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और सरमन जोशी इस मिशन की टीम में शामिल हैं

 

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए एक बार फिर अपने मिशन को साबित करते देखे जा रहे हैं, अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म मिशन मंगल की पूरी टीम के साथ एक फोटो साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा हैं आज रिलीज़ होगा मिशन मंगल का पहला गाना।

यह कहानीं भारत के पहले मंगल अभियान मार्स आर्बिटर मिशन पर आधारित है । भारत में इस परियोजना के अंतर्गत 5 नवम्बर 2013 को लगभग 2 बजकर 38 मिनट पर मंगल गृह की परिक्रमा करने के लिए आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा स्थित अंतरिक्ष केंद्र पीएसएलवी सी-25 सैटेलाइट छोड़ा गया था। इस मिशन मंगल के बाद अब भारत भी उन देशों में शामिल हो गया है, जो मंगल पर अपने यान भेज चुके हैं। भारत की तरफ से इसमें खास बात यह है कि भारत ने पहले प्रयास में ही सफलता प्राप्त की है।

 

इस तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

>