Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म “बोले चूड़ियां” से बाहर हुईं मौनी रॉय

शम्स सिद्दीकी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जून माह के अंत में शुरू हो जाएगी।

Published

on

bole chudiyan Nawazudding Siddiqui Mouni Roy

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय अपने तीखे स्वभाव के चलते एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हैं। इस बार उनके सुर्ख़ियों में छाने की वजह है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां से उनका बाहर होना। जी हाँ, मौनी रॉय को फिल्म कर्ताओं ने बोले चूड़ियां से बाहर का रास्ता दिखला दिया है। हालाँकि इस मसले पर दोनों पक्षों की राय अलग-अलग है।

फिल्म बोले चूड़ियां के निर्माता राजेश भाटिया के अनुसार, जिस अभिनय के लिए मौनी रॉय को यह फिल्म सौंपी गई थी, उस अभिनय पर मौनी खरी नहीं उतरी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए एमओयू (आपसी सहमति का करार) साइन करने के बाद भी मौनी रॉय की टैलेंट एजेंसी फिल्म को दी गई डेट्स किसी और फिल्म के लिए इस्तेमाल करना चाहती थीं। निर्माता के अनुसार, मौनी का बर्ताव सही नहीं था इसीलिए सबकी आपसी रजामंदी के बाद उन्हें फिल्म से निकालने का फैसला लिया गया।

इसके उलट अगर मौनी रॉय की बात की जाये, तो उनके बयान के अनुसार, उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई इसलिए उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। हालाँकि गौर करने वाली बात यह है कि इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन के साथ अभिनय को लेकर मौनी काफी खुश नज़र आ रही थीं, लेकिन एकाएक स्क्रिप्ट सही नहीं कहना भी समझ से परे है। बहरहाल मौनी फिल्म बोले चूड़ियां में अब दर्शकों को नज़र नहीं आएँगी। फ़िल्म कर्ता उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तय समय पर जून माह के अंत में शुरू हो जाएगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>