Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक से रिटायर्ड हर्ट हुए विवेक ओबरॉय

Published

on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा तो विश्व में होती रहती है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आप में एक ब्रैंड हैं जिनको लोगों के द्वारा क्या खूब प्रशिद्धि मिली है। आज के दौर में प्रधानमंत्री मोदी की राजनितिक सक्रियता बढ़ती ही जा रही है। तभी तो प्रधानमंत्री के तौर पर भारत के सबसे प्रचलित नेताओं में से एक हैं। इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है जिसके मुख्य भूमिका में “विवेक ओबरॉय'” को भूमिका दी गयी है। विवेक ओबरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री मोदी को लेकर काफी सुर्खियों  में हैं। फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही थी इसी दौरान फिल्म में कुछ अड़चनें देखी गयी है। दरअसल शूटिंग के दौरान विवेक ओबरॉय चोटिल हो गए। खबर आ रही है कि, विवेक उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में शूट कर रहे थे ।

फिल्म की शूटिंग के लिए विवेक ओबरॉय उत्तरकाशी जिले की खूबसुरत हर्षिल बैली जिले में शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे। ख़बरों के मुताबिक विवेक सीन के दौरान बर्फ अपर नंगे पाँव चल रहे थे तभी उनके पैर में चोट आ गयी माना जा रहा है कि वहां पर गिरी पेड़ों की टूटी टहनियों के चुभने के कारण ऐसा हुआ है। इसी दौरान डॉक्टर द्वारा मरहम- पट्टी और पैर में टांके भी  लगाए गये।

यह भी बताया जा रहा है कि हर्षिल, धराली व गंगा के किनारे सुबह से लेकर शाम शूटिग हुई। हर्षिल घाटी में पिछले तीन दिनों से चल रही शूटिग के तीसरे दिन रविवार को हर्षिल हेलीपैड के निकट गंगा घाट पर शूटिग की गई। इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के कुछ अच्छे पलों को दिखाया गया है इसमें जम्मू कश्मीर स्थित श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने और ध्वजारोहण को बखूबी दिखाया जायेगा हैं। अब यह उम्मीद किया जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग पुनः शुरू की जाये।

Advertisement
>