Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी जनता की तलवार

उत्तर प्रदेश के अमेठी से अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी हार जाते हैं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा -सिद्धू

Published

on

नवजोत सिंह सिद्धू / ट्विटर तस्वीर

‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी ठहाकों से लोकचर्चित हुए नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति में आने के बाद भी अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहे हैं। चुनावी रैलियों के दौरान सिद्धू ने जनता के बीच जाकर बड़े-बड़े दावे किये, लेकिन उसका उन्हें फायदा होने के बजाय नुकसान ज्यादा हुआ। वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे। लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, जिसमें भाजपा ने पूरी बहुमत से जीत हासिल की है। भाजपा की जीत के बाद एक बार फिर सिद्धू सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर हैं।

दरअसल सिद्धू ने चुनाव से पहले एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के अमेठी से अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी हार जाते हैं, तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्हें नहीं पता था कि आवेश में दिया गया उनका ये बयान आज उन्ही पर भारी पड़ जाएगा। अमेठी से भाजपा की स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को भारी मतों से हराया। फिर क्या था, जैसे ही राहुल हारे, लोगों ने सिद्धू को राजनीति छोड़ने की बात कह दी। सोशल मीडिया पर सिद्धू जमकर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स उन्हें ‘सिद्धू क्विट पॉलिटिक्स’ के हैशटैग से ट्रोल कर रहे हैं।

लोग यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने सिद्धू के साथ-साथ कपिल शर्मा को भी ट्रोल्स के द्वारा संदेश भेजा। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ‘सिद्धू, कपिल के शो में वापसी कर लो आप उसी लायक हैं’। हम आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस 13 में से 8 ही सीट जीतने में कामयाब हो पाई। नतीजों से पहले राज्य सरकार का यह दावा था कि वह सभी 13 सीटें जीतने में कामयाब होगी, लेकिन 5 सीटें उसे गंवानी पड़ी। इसका कारण मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को ही ठहराया है। उनके अनुसार, पाकिस्तान के सेना प्रमुख जावेद बाजवा से सिद्धू का गले मिलना भारत देश के किसी नागरिक को पसंद नहीं आया था। पंजाब की जनता ने वोट करके इसका जवाब दिया है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>