Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

“तुम्हारी सुलु” के निर्माता बनायेंगे भारत पाक-जंग पर फिल्म

इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर, स्वाति अय्यर चावला और एसाइलम फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Published

on

Navy Day filmmakers

This article is also available in: English (English)

वर्ष 2017 में परदे पर आई विद्या बालन अभिनीत हिट फिल्म तुम्हारी सुलु के निर्माताओं ने अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। यह फिल्म वर्ष 1971 में भारत-पाक जंग के दौरान कराची बंदरगाह पर हुए हमले पर आधारित होगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर, स्वाति अय्यर-चावला और एसाइलम फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का नाम नेवी डे होगा। फ़िलहाल इस फिल्म के लिए कास्ट की तलाश की जा रही है। फिल्म भारत-पाक युद्ध के दौरान हुए कराची हमले पर आधारित है, तो इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ फिल्म में आगामी किरदारों पर भी दर्शकों की नज़र ज़रूर होगी। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई करेंगे, जो कि भारतीय विज्ञापन इंडस्ट्री के एक मशहूर हस्ती हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

हम आपको बता दें कि भारत-पाक जंग के दौरान भारतीय नेवी के साहसिक कदम के चलते ही पाकिस्तान पीछे हटने पर मजबूर हो गया था। कराची बंदरगाह पर भारतीय नेवी द्वारा अंजाम दिए गए ऑपरेशन ट्राईडेंट के चलते पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी। इस फिल्म के माध्यम से भारतीय नेवी के उसी पराक्रम को परदे पर दर्शाने की कोशिश की जाएगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>