Connect with us

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ‘नो मेंस लैंड’

Published

on

Nawazuddin Siddiqui

This article is also available in: English (English)

भारत के मशहूर कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा को आखिरी बार फिल्म फोटोग्राफ में देखा गया था, अब एक बार फिर उनकी जोड़ी हिंदी पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। नवाज़ुद्दीन शिद्दीकी अपने आप को अलग-अलग तरह की शैलियों में बदलते है और उनकी फ़िल्में लोगों में काफी प्रचलित रही हैं। इससे पहले नवाज़ की फिल्म ठाकरे में उनकी भूमिका काफी अहम् थी , इस फिल्म के द्वारा लोगों ने नवाज़ में बालासाहब ठाकरे की चाभी को देखा है। स्केयर्ड गेम्स से नवाज़ वेब सीरीज़ की दुनिया में छा गए है। अब अहम बात यह है कि नवाज़ अपनी नयी फिल्म नो मेंस लैंड में फिर से अपना छाप छोड़ते हैं। इस फिल्म को बांग्लादेश के मुस्तफा सर्वर फारुकी के द्वारा निर्देशित किया है।

 

इस खबर की पुष्टि नवाज़ ने अपने मिक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के ज़रिये किया है। अपना इज़हार करते हुए नवाज ने लिखा कि आखिरकार फिल्म नो मेंस लेंड अब बनने जा रहे हैं । इस फिल्म में काम करने के लिए नवाज़ ने धन्यावाद भी दिया है। बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों में काम कर चुके इस मशहूर कलाकार ने एक मैगज़ीन से बात करतेहुवे इस बात की पुस्टि की हैं । नवाज़ ने फिल्म के बारे में भी बात की है, उन्हनें फिल्म को हास्य, व्यंग और भरा बतातया । उन्होनें यह भी कहा की कहानी ऐसी है कि इस पर एक फिल्म  बनाने की ज़रूरत है।

ऐसा लगता है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित हैं। वैसे भी जिस तरह से बॉलीवुड में नवाज़ का जलवा छाया हुआ है वो काफी सराहनीय रहा है। नवाज़ की फ़िल्में अपने आप में दर्शकों को लुभा ही जाती है। जब की नवाज़ की यह आगामी फिल्म है तो देखने कि बात यह होगी कि इस फिल्म पर काम कब शुरू किया जायेगा। फिल्म किस तरह से लोगों के बीच अपना प्रभाव छोड़ पाती है यह तो आनेवाला वक्त और फिल्म की कहनीं ही बताएगी। लेकिन इस फिल्म और ऐसी ही ख़बरों के लिए आप सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें।

>