Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

“रंग दे” में दिखेगी नितिन और कीर्ति सुरेश की जोड़ी

नितिन और कीर्ति सुरेश की फिल्म “रंग दे” को नागा वमसी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Published

on

साउथ सुपरस्टार नितिन की अगली फिल्म का नाम दर्शकों के सामने आ चुका है। वह अब साउथ के जाने माने निर्देशक वेंकी अतलुरी की अगली फिल्म रंग दे में नज़र आएंगे। इस फिल्म में नितिन के अपोजिट में साउथ की मशहूर अदाकारा कीर्ति सुरेश दिखाई देंगी। अपनी इस नई फिल्म की जानकारी खुद नितिन ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को दी।

नितिन ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा, “#नितिन29 फिल्म का शीर्षक रंग दे है। युवा और टैलेंटेड निर्देशक वेंकी अतलुरी के साथ काम कर रहा हूँ, कीर्ति सुरेश मेरे साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी। इस फिल्म को नागा वमसी और सितारा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। पीसी श्रीराम इस फिल्म के सिनेमॅटोग्राफर हैं।”

 

हम आपको बता दें कि हाल ही में नितिन ने अपनी अगली फिल्म भीष्मा की घोषणा की थी। इस फिल्म का निर्देशन वेंकी कुदुमुला कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुहरत की तस्वीर नितिन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और प्रिया प्रकाश मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। एक के बाद एक लगातार दूसरी फिल्म की घोषणा के बाद नितिन के प्रशंसक बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। फ़िलहाल भीष्मा की शूटिंग शुरू हो चुकी है और रंग दे की तैयारियां चल रही हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>