Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

शादी के बाद संसद में शपथ लेने पहुंची नुसरत जहां

नई नवेली दुल्हन वाले लिबास में नुसरत जहां संसद में नज़र आई नुसरत जहां

Published

on

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और मिनी चक्रवर्ती ने मंगलवार को लोकसभा में पद और गोपनीयता की शपथ ली है। नुसरत की हाल ही में शादी हुई है, और बिलकुल ही नई नवेली दुल्हन वाले लिबास में नुसरत जहां संसद में नज़र आई। हांथों में मेहँदी, मांग में सिंदूर और मांथे पर बिंदी के साथ नुसरत को भारतीय नारी के अवतार में देखा गया। इनके इस नए अवतार की चर्चाएं खूब ज़ोरों से चल रही है।

 

इस बार के लोकसभा चुनाव में फिल्मीं सितारों का बोलबाला खूब देखा गया था, जिसमें बंगाल की यह दिलकश अदाकारा भी शामिल है। नुसरत बंगाल के बसीरहाट से सांसद हैं, जिसने लोकसभा चुनाव में एक बड़ी जीत हासिल कर लोकसभा तक जाने का रास्ता तय किया है। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “कभी-कभार एक आम ज़िंदगी में, प्यार हमें परी कथा का एहसास करता है, किसी ऐसे सख्स से प्यार मत करो, जिसके साथ आप रह सकते हो, ऐसे शख्स के साथ शादी करो,?जिसके बिना आप ना जी रह सकते, निखिल जैन तुह्मारी बीवी बनकर सम्मानित महसूस कर रही है।”

 

अब नुसरत जहां संसद के इस महा संग्राम में शामिल होने के लिए संसद तक पहुंची जहाँ पर उन्होंने भारतीय संविधान में लिखे नियमों के अनुसार पद और गोपनीयता की सपथ लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>