Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

सुपर 30 के ट्रेलर पर बने मज़ेदार मीम्स

फिल्म ‘सुपर 30’ गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवनी पर आधारित है।

Published

on

ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवनी पर आधारित है। फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक का अभिनय ट्रेलर में बेहद दमदार लग रहा है। हालाँकि सोशल मीडिया का चलन है और लोग अब मीम्स बनाकर अपनी बात रखने लगे हैं। सुपर 30 के ट्रेलर के बाद कई मज़ेदार मीम्स बने, जो अब भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

वैसे तो सुपर 30 के ट्रेलर के बाद ऋतिक के डायलॉग्स पर कई मीम्स बने हैं, लेकिन जो सबसे ज्यादा चर्चित रहा, वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बना है। इस मीम में धोनी की तस्वीर के साथ लिखा है, “जब समय आएगा तो सबसे बड़ा छक्का हम ही मारेंगे।” दूसरे मीम में ऋतिक रोशन क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं तो इसपर लिखा गया है कि ‘इतना गलत कैसे हो सकता है भाई‘। इसके अलावा भी कई मीम्स शेयर किये गए हैं, जो कि बेहद मज़ेदार हैं, आप भी देखिये।

हम आपको बता दें कि गणितज्ञ आनंद कुमार ने वर्ष 2001 में अपनी कोचिंग क्लास ‘सुपर 30’ की स्थापना की थी, जिसमें वह गरीब बच्चों को बिना किसी शुल्क आईआईटी-जेईई की शिक्षा प्रदान करते हैं। इस ‘सुपर 30’ में कुल 30 बच्चों को ही प्रवेश दिया जाता है। इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य भी कहीं न कहीं यही है कि उनके इस शानदार कार्य को सभी जानें। अब देखने की बात यह होगी की लोग इस फिल्म में ऋतिक रोशन और उनके अभिनय को कितना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>