Connect with us
Advertisement

फोटो गैलेरी

कान्स: रेड कार्पेट पर मल्लिका शेरावत का जलवा

मल्लिका शेरावत वर्ष 2005 में अपनी फिल्म ‘द मिथ’ की वजह से पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं।

Published

on

हमेशा की तरह कान्स फिल्म फेस्टिवल इस बार भी फ़िल्मी हस्तियों की चकाचौंध से खूब जगमगा रहा है। बॉलीवुड हसीनाओं ने इस बार भी कान्स में अपना जलवा खूब बिखेरा है। फिर चाहे दीपिका पादुकोण हो, कंगना हो या फिर प्रियंका चोपड़ा सभी ने अपनी अदाओं के जादू से देखने वालों को स्तब्ध कर दिया है। अब इसी फेहरिस्त में मल्लिका शेरावत भी शामिल हो चुकी हैं।

कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर मल्लिका शेरावत की एंट्री भी हो चुकी है। सोमवार रात वह रेड कार्पेट पर पहुंची और पहुँचते ही अपनी कातिलाना अदाओं से देखने वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मल्लिका ने इस दौरान एक ग्रे कलर की चमकदार गाउन पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था, जो कि उनपर खूब खिल रहा था।

हम आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत वर्ष 2005 में अपनी फिल्म द मिथ की वजह से पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं। इसके बाद से वह अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन को लेकर इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती रही हैं। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक छोटे बच्चे के साथ सीढ़ियों से उतरती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>