Connect with us
Advertisement

फोटो गैलेरी

‘ब्लू अवतार’ में सोशल मीडिया पर छाई तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया फिल्म “बोले चूड़ियां” में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

Published

on

साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म बोले चूड़ियां को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। पहले यह रोल मौनी रॉय निभाने वाली थीं, लेकिन उनके जाने के बाद इस फिल्म में तमन्ना भाटिया की एंट्री हो गई। तमन्ना और नवाज़ुद्दीन को एक साथ परदे पर देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। फिल्मों के अलावा तमन्ना इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की हैं, जो कि बेहद दिलकश हैं।

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह ब्लू अवतार में कहर बरपा रही हैं। यूँ तो उनकी एक झलक के लाखों दीवाने हैं, लेकिन इस झलक में जो बात है, वह शब्दों में बयां कर पाना काफी मुश्किल है। तमन्ना के ब्लू अवतार की तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों का तांता लगा हुआ है। इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। इन तस्वीरों की बात करें, तो इनमें तमन्ना नीले रंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जो कि पोल्का डॉट्स से पूरी तरह सजी हुई है। ड्रेस तो दिलकश है ही, लेकिन उसके साथ-साथ तमन्ना की अदाएं कातिलाना हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है।

फिल्मों की बात की जाए, तो हाल ही में तमन्ना की दो फ़िल्में सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई हैं, देवी 2 और ख़ामोशी। इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। हालाँकि ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उतनी हिट साबित नहीं हुई। बहरहाल तमन्ना अपने अभिनय से ज़रूर दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। देवी 2 और ख़ामोशी में वह साउथ सुपरस्टार प्रभु देवा के साथ नज़र आई थीं। फ़िलहाल वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का इंतज़ार दर्शकों को भी खूब है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। अब ये तो वक़्त आने पर ही पता चल पायेगा कि इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन और तमन्ना की जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>