Connect with us

ट्रेंडिंग

तो इस वजह से बदली प्रभास की फिल्म “साहो” की रिलीज़ डेट?

“साहो” के मेकर्स ने फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ न करके 30 अगस्त को रिलीज़ करने का निर्णय लिया है।

Published

on

Saaho

इस वर्ष 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में तीन बड़ी फ़िल्में जॉन अब्राहम की बाटला हाउस, अक्षय कुमार की मिशन मंगल और प्रभास की साहो दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। इस फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म की रिलीज़ आगे बढ़ाने के पीछे अहम कारण क्या था, इस बात का खुलासा भी अब हो चुका है।

बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म साहो का इंतज़ार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन अब उनका इंतज़ार थोड़ा और बढ़ने वाला है। साहो के मेकर्स ने फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ न करके 30 अगस्त को रिलीज़ करने का निर्णय लिया है। फिल्म मेकर्स और मुख्य कलाकारों ने आपसी सामंजस्य से सोच-समझकर यह फैसला लिया है। इसके पीछे भले ही अलग-अलग वाकया बताया जा रहा है, लेकिन असल कारण क्या है, इस बात का खुलासा हो चुका है। फिल्म निर्माताओं के प्रवक्ता के अनुसार, “फिल्मकर्ता दर्शकों के सामने बेहतर पेश करना चाहते हैं, एक्शन सीन को और बेहतरीन बनाने के लिए थोड़ा और समय चाहिए, इसलिए फिल्म की तारीख को स्वतंत्रता दिवस से आगे ले जाकर 30 अगस्त को फिल्म रिलीज़ कर रहे हैं।”
Saaho release date postponed

दरअसल साहो की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने का गम दर्शकों को भी है। क्योंकि ज्यादातर दर्शक यही चाहते थें कि आज़ादी के दिन ही साहो और मिशन मंगल जैसी बड़ी फ़िल्में देखने को मिले। मिशन मंगल तो तय समय पर रिलीज़ हो रही है, लेकिन साहो के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। फिल्म साहो की बात की जाए, तो यह एक्शन से भरपूर फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है। फिल्म साहो के सीन, क्रिएशन और एक्शन भी काफी जबरदस्त हैं। इसके अलावा प्रभास के दमदार अभिनय, जबरदस्त स्टंट्स और एक्शन को देखते हुए तो यही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>