Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

देशी हसीनाओं के बीच घिरे निक जोनस

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाओं से घिरे दिखे निक जोनस

Published

on

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल का बोलबाला सर चढ़ कर बोल रहा है। इस फेस्टिवल में कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैसी, ऐश्वारिया राय, डायना पेंटी और प्रियंका चोपड़ा जैसी देशी खूबशूरत हसीनाओं का इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में जबरदस्त जलवा रहा है। इससे पहले भी हमने आप को बताया था कि इस फेस्टिवल में भारत की कोई भी फिल्म अपनी जगह बना पाने में नाकाम रही है।

कुछ भी हो लेकिन इस खूबशूरत माहौल में भारतीय हसीनाओं की खूबसूरती का राज़ आखिर खुल ही गया है। हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबशूरत तस्वीर साझा किया है। इस तस्वीर में हिना खान, डायना पेंटी, हुमा कुरैसी, प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस को देखा जा सकता है। इस छोटे से पोस्ट में हिना ने अपने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा कि “देशी हसीनाओं के साथ निक जोनास” इस तस्वीर को देख वास्तव में ऐसा कहा जा सकता है, कि बॉलीवुड की ये हसीनाएं क्या खूबसूरत लग रही हैं।

इस कार्यक्रम में सबसे पहले कंगना की तस्वीरें खूब चर्चा का विषय बनी हुई थी, लेकिन जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ता रहा इन बॉलीवुड की देशी हसीनाओं का जादू सर चढ़ कर बोलता रहा। फिल्मीं जानकारों का मानना हैं कि यह कान्स फेस्टिवल हिना खान के लिए काफी यादगार रहा है।

Advertisement
>