Connect with us
Advertisement

टीवी

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन कर ट्विटर पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

Published

on

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और सोनी नेटवर्क से मांग की गई कि उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से तुरंत हटाया जाए। इसके बाद विवाद बढ़ता देख सोनी टीवी नेटवर्क ने एक्शन लेते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को शो से हटा दिया। इस बाबत पर शो के प्रमुख कॉमेडियन कपिल शर्मा ने चुप्पी साधी थी, लेकिन जब उनसे नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इसपर अपनी राय रखी। कपिल का जवाब जनता को बेहद नागवार गुजरा और फिर इस बार नवजोत की जगह ट्विटर पर कपिल बॉयकॉट होने लगे।

कपिल से जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर सवाल किया गया, तो कपिल अपने जवाब में नवजोत का समर्थन करते दिखाई दिए। कपिल ने कहा, “मुझे लगता है कि इसका कोई ठोस हल निकालना चाहिए, ये छोटी-छोटी चीजें होती रहती हैं, न कि उनको बैन कर दो। सिद्धू जी को शो से निकाल दो। आप मुझे बोलो की अगर सिद्धू जी को शो से निकालने पर इस मसले का हल हो जाता है, तो सिद्धू जी इतने समझदार हैं कि वह खुद चले जायेंगे। ये लोगों को गुमराह किया जाता है। हैशटैग लगा देते हैं बॉयकॉट सिद्धू और बॉयकॉट कपिल शर्मा। मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो और अगर समस्या वाकई है, तो आप उसपर फोकस करो, न कि इधर-उधर भटका कर आप लोग यूथ का ध्यान डायवर्ट करो, ताकि हम लोग असली मुद्दे से भटक जाएँ।”

मीडिया के सामने दिए कपिल शर्मा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। पिछले दो दिनों से ट्विटर पर #Boycottsidhu हैशटैग से नवजोत सिंह सिद्धू को खूब ट्रोल किया जा रहा था और अब #Boycottkapilsharma हैशटैग से कपिल शर्मा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस दौरान यूज़र्स कपिल शर्मा के रूखे व्यवहार को लेकर बेहद नाराज़ लग रहे हैं। सिद्धू के ट्रोल होने के बाद तो सोनी नेटवर्क ने सिद्धू को अपने चैनल से बाहर कर दिया, लेकिन क्या कपिल के साथ भी ऐसा होगा? इस सवाल का जवाब आप सभी हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं। “द कपिल शर्मा शो” से जुड़ी किसी भी खबर के लिए सिनेब्लिट्ज़ हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement
>