Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

पुलवामा मुठभेड़: पंजाब संसद से नवजोत सिंह सिद्धू के विरोध में नारेबाजी

Published

on

Navjot Singh Sindhu has been thrown out of The Kapil Sharma Show

This article is also available in: English (English)

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पंजाब संसद में भी हंगामा हुआ। दरअसल कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के दौरान भारत के 40 जवानों को अपने प्राणों की आहूति देनी पड़ी है। एक तरफ जहाँ पूरा भारत शोक में डूबा हुआ है। देश में त्राहि- त्राहि मची हुई है। आज भी हमारे सैनिक मारे जा रहें हैं। भारत ही नहीं विश्व में इस आतंकवादी हमले को अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला माना जा रहा है। भारत में विपक्षी पार्टियाँ आपस में एक जुट होकर आतंकवाद से सामना करने को तैयार हैं। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी भी इस आतंकवाद के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़े हैं।

लेकिन उन्ही के पार्टी के एक नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को इस पर कोई फर्क नहीं पद रहा है। पुलवामा हमले के बाद जब मीडिया ने सिद्धू से हमले और आतंकवाद के बारे में पाकिस्तान को घेरा तो सिद्धू के तोते उड़ गए। सिद्धू के कहा कुछ लोगों की करतूत के कारन किसी राष्ट्र को गलत नहीं ठहराया जा सकता है। यह सोशल मीडिया पर काफी जल्दी वायरल हुआ और उनके विरोध में नारे लगने लगे। अब यह विरोद ऐसा है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिद्धू को कपिल शर्मा के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बहार का रास्ता देखना पड़ा। यह विरोध पंजाब के संसद में भी देखने को मिला, जहाँ लोग उनके खिलाफ नारे लगते दिखें।

वैसे यह विरोध मामूली नहीं है। पंजाब ही नहीं पूरे भारत में सिद्धू का नाम गूंज रहा है पर पाकिस्तान एक इसा देश है जहाँ पर नवजोत सिंह सिद्धू के नाम का डंका बज रहा है। डंका बजे ही क्यों न पूरी दुनियाँ के विरोद के बाद एक सिद्धू ही बचे थे जिन्होनें एक तौर पर पाकिस्तान का समर्थन किया है। क्या सिद्धू भूल चुके हैं कि उनको इतनी प्रसिद्धि पाकिस्तान ने नहीं बल्कि भारत ने दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>