Connect with us

ट्रेंडिंग

रुपहले परदे पर जीवंत होगी आर. डी. बर्मन पर लिखी किताब ‘आर. डी. बर्मन: प्रिंट ऑफ़ म्यूजिक’!

ख़बरों के मुतबिक बंगाली फिल्मों के सुपर स्टार प्रसोनजीत चटर्जी नें अब दिवंगत संगीतकार आर. डी. बर्मन के जीवन को फिल्मीं परदे पर उतारने का फैसला किया है।

Published

on

भारतीय फिल्म के दिग्गज संगीतकार आर. डी. बर्मन उर्फ़ पंचमदा के अलौकिक संगीतकारी का जादू वैसे तो आज भी खूब सर चढ़ कर बोल रहा है।आज भी लोग इनके संगीत के जादू में डूब जाया करते हैं। संगीत के पंडितों का मानना है कि आर. डी. बर्मन साहब अपने संगीत में हमेसा से नए-नए प्रयोग किया करते थें। ख़बरों के मुताबीक रुपहले परदे के पीछे रहने वाले आर. डी. बर्मन की जिन्दगीं अब जल्द ही रुपेले परदे पर नज़र आ सकती है।

ख़बरों के मुतबिक बंगाली फिल्मों के सुपर स्टार प्रसोनजीत चटर्जी नें अब दिवंगत संगीतकार आर. डी. बर्मन के जीवन को फिल्मीं परदे पर उतारने का फैसला किया है। वैसे बायोपिक के इस दौर में यह कोई नया प्रायोग नहीं माना जा सकता है।

ऐसा माना जा रहा है कि प्रसोनजीत बनर्जी ने आर. डी. बर्मन के जीवन पर लिखी किताब ‘आर. डी. बर्मन: प्रिंट ऑफ़ म्यूजिक’ के राईट्स भी खरीद लिया है, और फिल्म बनाने की पूरी तैयारी में हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है कि इस फिल्म में पंचमदा का किरदार कौन करने वाला है और यह फील्म बंगाली को छोड़ कर कौन-कौन सी भाषाओँ में बनाए जाएगी। इस फिल्म से सम्बंधित अगर और कुछ जानकारी मिलती है तो हम आप को इससे अवगत कराते रहेंगें।

>