Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

मोहब्बत के सफ़र पर निकली दिनेश विजन की फिल्म ‘शिद्दत’

इस फिल्म में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल, डायना पेंटी, राधिका मदान और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Published

on

Shiddat Dinesh Vijan

This article is also available in: English (English)

फिल्म निर्माता दिनेश विजन ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। इस फिल्म को दिनेश विजन और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम शिद्दत रखा गया है और यह फिल्म मोहब्बत के सफ़र को बड़े ही शिद्दत से बयां करने वाली है।

इस फिल्म का न केवल नाम सामने आया है, बल्कि फिल्म के पात्रों का चयन भी कर लिया गया है। इस फिल्म में विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल, डायना पेंटी, राधिका मदन और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी धीरज रतन और श्रीधर राघवन ने लिखी है और इस फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख करने वाले हैं।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में राधिका मदन, सनी कौशल के अपोजिट में नज़र आने वाली हैं और दूसरी ओर मोहित रैना के अपोजिट में डायना पेंटी दिखाई देंगी। यह फिल्म मोहब्बत के सफ़र को बयां करने वाली है। फिल्म का एक पोस्टर दर्शकों के बीच ज़ारी किया गया है, जिसमें फिल्म के नाम के अलावा लिखा गया है कि “प्यार से आगे का सफ़र।”

हम आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इस वर्ष सितम्बर माह से शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पंजाब और लन्दन में की जाने वाली है। बहरहाल अंदेशा यही लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी कुछ हटकर होने वाली है। अब आने वाले वक़्त में ही पता चल पायेगा कि आखिर फिल्म कितनी दमदार है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>