Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Published

on

इन दिनों फ़िल्मी दुनिया में शादियों का सीजन चल रहा है। पहले पहले अनुष्का, दीपिका फिर प्रियंका और अब आलिया भट्ट की भी शादी की चर्चाएं तूल पकड़ रही हैं। पिछले कुछ समय से आलिया के साथ रणबीर कपूर को देखा जा रहा है। दोनों के करीब आने के बाद से सोशल मीडिया पर इनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, ऐसे में फिल्म निर्माता करण जौहर का भी बड़ा बयान सामने आया है। करण ने आलिया और रणबीर के रिश्ते के बार में कुछ ऐसी बातें बताई जो कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी।

आलिया-रणबीर आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग सेरेमनी को अटेंड करने फ़िलहाल स्विट्ज़रलैंड गए हुए हैं। इस दौरान रोजाना इन दोनों की कोई न कोई तस्वीर सामने आ ही जाती है। ये दोनों स्विट्ज़रलैंड में आकाश और श्लोका की प्री वेडिंग सेरेमनी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। हालाँकि सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों से ज्यादा एक वीडियो ट्रोल हो रहा है, इस वीडियो में निर्माता करण जौहर रणबीर कपूर आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि करण के साथ स्टेज पर आलिया और रणबीर मौजूद हैं। करण फैंस के बीच आकाश-श्लोका के साथ-साथ आलिया-रणबीर की ओर देखकर भी वेडिंग का इशारा करते हैं।

करण इस दौरान आलिया और रणबीर की इशारा करते हुए कहते हैं कि “रब ने बना दी जोड़ी।” इसके बाद वह इस बात पर सफाई देते हुए कहते हैं कि वह आकाश और श्लोका की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि आलिया और रणबीर  की बात कर रहे हैं। करण आगे कहते हैं, “वेडिंग का सीजन चल रहा है।” करण के इस खुलासे के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा। करण जौहर ने भले ही यह मजाक में कहा हो, लेकिन यह बात साफ हो गई है कि आलिया और रणबीर भी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दें कि फ़िलहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म “ब्रम्हास्त्र” को लेकर व्यस्त हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान यह जोड़ी करीब आई थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर से जुड़ी किसी भी खबर के लिए हमारे चैनल सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>