Connect with us

ट्रेंडिंग

फिल्म 83: क्रिकेट के दिग्गजों से मिले रणवीर सिंह

रणवीर सिंह इन तस्वीरों में सुनील गावस्कर, विवियन रिचर्ड्स, शेन वॉर्न और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ नज़र आ रहे हैं।

Published

on

तस्वीर : रणवीर सिंह/ ट्विटर

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह इस दौरान क्रिकेट के दिग्गजों से भी मुलाकात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह क्रिकेट के दिग्गजों के साथ नज़र आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की हैं, जिसमें वह सुनील गावस्कर, विवियन रिचर्ड्स, शेन वॉर्न और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ नज़र आ रहे हैं। दरअसल, इन दिनों इंग्लैंड की सरजमीं पर क्रिकेट विश्वकप खेला जा रहा है। क्रिकेट विश्वकप 2019 के मैचों के दौरान ये सभी क्रिकेट के दिग्गज मौजूद रहते हैं। फिल्म 83 की शूटिंग भी लंदन में ही चल रही है। इसी के चलते रणवीर सिंह दिग्गजों से मिल रहे हैं।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी भारतीय टीम के 1983 क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है। घोषणा के बाद से इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हैं। फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, इसलिए इसपर न केवल फिल्म जगत बल्कि क्रिकेट जगत की नज़रें भी टिकी हुई हैं। बहरहाल फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग वहीँ होने वाली है। फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को परदे पर दस्तक देगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>