Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

ऐसी है रणवीर सिंह की रील और रियल लाइफ !

फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं।

Published

on

बॉलीवुड के ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालाँकि इस फिल्म की शूटिंग के साथ रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं। वह तस्वीरें और वीडियोज़ अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते ही रहते हैं। इस बार उन्होंने एक वीडियो क्लिप के ज़रिये अपनी रील और रियल लाइफ बयां की है।

रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक 2 सेकंड का वीडियो क्लिप अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है, जिसमें वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से पिटते हुए नज़र आ रहे हैं। इस क्लिप में दीपिका के हाथ में बल्ला है और वह रणवीर को उस बल्ले से मारती हुई नज़र आ रही है। रणवीर ने इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी रील और रियल लाइफ की कहानी।”

 

रणवीर का यह मजाकिया ट्वीट उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। उनके चाहने वाले भी यही कह रहे हैं कि शादी के बाद हर आदमी का यही हाल होता है। बहरहाल फिल्म 83 की बात करें, तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं। शादी के बाद यह रणवीर संग दीपिका की पहली फिल्म है। इस जोड़ी को एक बार फिर परदे पर देखने के लिए दर्शक भी बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>