Connect with us

ट्रेंडिंग

विश्वकप 2019: हार के बाद टीम इंडिया के लिए ऋषि कपूर का ख़ास संदेश

इंग्लैंड ने अपने ‘करो या मरो’ के मुकाबले में भारत को 31 रनों से हरा दिया, हालाँकि इस हार में भी भारत की जीत छुपी है।

Published

on

आईसीसी विश्वकप 2019 में भारत की जीत का सिलसिला टूट चुका है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ इस विश्वकप में पहली हार का स्वाद चख लिया है। इंग्लैंड ने अपने ‘करो या मरो’ के मुकाबले में भारत को 31 रनों से हरा दिया। टीम इंडिया की हार के बाद भी क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के समर्थन में बोलते दिखाई दिए। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने भी टीम इंडिया के लिए एक संदेश लिखा है।

न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज़ करवा रहे ऋषि कपूर आईसीसी विश्वकप 2019 पर भी अपनी नज़रें बनाये हुए हैं। भारतीय टीम के प्रदर्शन पर अक्सर वह अपने विचार सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच रखते हैं। इस बार भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए एक ख़ास संदेश लिखा है। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “रोज़-रोज़ नहीं जीतोगे, कभी-कभी दूसरों को भी चांस दो, महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके रास्ते अब भी सेमीफाइनल जाने के लिए खुले हुए हैं, लेकिन इस बात को हल्के में न लेना, यह विश्वकप हमारा है।”

हम आपको बता दें कि भले ही भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ हार गई, लेकिन अब भी वह आसानी से सेमीफाइनल में जा सकती है। हालाँकि मैच में कभी भी कुछ भी हो सकता है, इसलिए इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए, इसी बात की ओर ऋषि कपूर ने भी इशारा किया है। ऋषि कपूर की बात करें, तो फ़िलहाल वह न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग जीतने के बाद स्वदेश वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म झूठा कहीं का 19 जुलाई 2019 को सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब देखना ये है कि परदे पर वापसी फिल्म में ऋषि कपूर के अभिनय को दर्शक कितना सराहते हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>