Connect with us

ट्रेंडिंग

ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिले लीजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव

ऋषि कपूर के स्वदेश वापसी से पहले रिलीज़ होगी उनकी फिल्म “झूठा कहीं का”।

Published

on

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर लगभग नौ महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज़ करवा रहे हैं। फ़िलहाल वह कैंसर से मुक्त हो चुके हैं और जल्द ही स्वदेश वापसी करेंगे। हालाँकि कैंसर की लड़ाई में ऋषि कपूर के साथ उनके करोड़ों प्रशंसकों की दुवाएं भी थीं। इस बीच न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने कई हस्तियाँ पहुँच चुकी हैं और अब आखिरकार भारतीय लीजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव ने भी ऋषि कपूर से मुलाकात की है, इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं।

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। इस तस्वीर में नीतू और ऋषि कपूर के पीछे कपिल देव मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। ऋषि कपूर ने एक अभिनेता के तौर पर यूँ तो सभी का दिल जीता, लेकिन वह एक बेहतरीन इंसान भी हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। ऋषि कपूर, कपिल देव के भी फेवरिट रहे हैं। फ़िलहाल कपिल देव विश्वकप 2019 पर अपनी नज़रें बनाये हुए हैं और वह इस विश्वकप में कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं।

View this post on Instagram

Super charged about the World Cup !!! 🤞#kapildev #crickettales #hopingwemakeit 🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

हम आपको बता दें कि ऋषि कपूर जल्द ही स्वदेश लौटेंगे, क्योंकि अब वह पूरी तरह फिट हैं। हालाँकि उनके स्वदेश वापसी से पहले दर्शकों को परदे पर उनकी फिल्म झूठा कहीं का देखने को मिलेगी। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, इसमें कोई शक नहीं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों के बीच आ चुका है। ट्रेलर में ऋषि कपूर का अभिनय भी काफी मज़ेदार है। दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 19 जुलाई 2019 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>