Connect with us

ट्रेंडिंग

कैंसर की जंग जीतने के बाद इस फिल्म से परदे पर वापसी करेंगे ऋषि कपूर

समीप कांग के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अनुज शर्मा और दीपक मुकुट प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Published

on

rishi-kapoor-august-return

न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग जीतने के बाद ऋषि कपूर के भारत वापसी की राह सारा फिल्म जगत देख रहा है। अब वह पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और स्वदेश लौटने की तैयारी कर रहे हैं। एक लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने के बाद अब आखिरकार एक बार फिर ऋषि कपूर दर्शकों को परदे पर नज़र आने वाले हैं। उनकी आगामी फिल्म झूठा कहीं का सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऋषि कपूर की आगामी फिल्म झूठा कहीं का इस वर्ष 19 जुलाई 2019 को परदे पर दस्तक देगी। रिलीज़ डेट के अलावा फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी दर्शकों के सामने आ चुका है। इस पोस्टर में ऋषि कपूर और जिमी शेरगिल रस्सियों से बंधे हुए नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर और जिमी शेरगिल के अलावा सनी सिंह, ओमकार कपूर, लीलेट दुबे और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

jhootha kahin ka poster

इस फिल्म की कहानी कॉमेडी से भरपूर बताई जा रही है। समीप कांग के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अनुज शर्मा और दीपक मुकुट प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित नज़र आ रहे हैं। अब फिल्म के परदे पर आने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म झूठा कहीं का दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>