Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म “बागी 3” में रितेश देशमुख की एंट्री

रितेश देशमुख पिछली फिल्म “टोटल धमाल” में नज़र आये थे और अब वह “बागी 3” में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Published

on

Baaghi 3

वर्ष 2016 में परदे पर आई फिल्म फिल्म बागी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके बाद इस फिल्म के सीक्वल बागी 2 को भी दर्शकों ने बेहद सराहा था। अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अनुमानों के अनुसार, बागी का यह पार्ट बेहद ख़ास होने वाला है, क्योंकि इस फिल्म में अब रितेश देशमुख की एंट्री हो चुकी है।

फिल्मकर्ता साजिद नाडियाडवाला ने यह बात निश्चित कर दी है कि टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म बागी 3 में रितेश देशमुख भी अहम् हिस्सा होने वाले हैं। रितेश देशमुख पिछली फिल्म टोटल धमाल में नज़र आये थे और अब वह बागी 3 में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह बात रितेश के प्रशंसकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। रितेश एक बेहतर अभिनेता हैं और उनकी मौजूदगी इस फिल्म को और दमदार बनाएगी ये तो तय है।

हम आपको बता दें कि रितेश और साजिद एक साथ छठी फिल्म करने जा रहे हैं। इससे पहले हॉउसफुल के चारों भाग और फिल्म हे बेबी में साजिद नाडियाडवाला के साथ रितेश देशमुख काम कर चुके हैं। इस फिल्म में रितेश की एंट्री को लेकर दर्शक भी बेहद उत्साहित नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये है कि रितेश इस एक्शन फिल्म में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों पर अपना कितनाअसर छोड़ने में सफल होते हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>