Connect with us

ट्रेंडिंग

साहो: नए पोस्टर में दिखा ‘बाहुबली’ प्रभास का एक्शन अवतार !

‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म “साहो”, 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published at

on

Saaho

This article is also available in: English (English)

‘बाहुबली’ प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आई थी और अब एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर भी सामने आ रहे हैं। इस बार जो पोस्टर सामने आया है, उसमें प्रभास एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। साहो के इस नए पोस्टर ने फिल्म को लेकर दर्शकों की बेसब्री और कौतुहल को और बढ़ा दिया है।

इस पोस्टर में प्रभास तेज़ रफ़्तार में बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे हैं। उनका यह अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इससे पहले भी फिल्म के पोस्टर्स सामने आये थे, जिसमें प्रभास का लुक भी काफी दिलचस्प था। स्टार प्रभास की यह फिल्म साहो, 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में रिलीज़ की जायेगी। आज़ादी के दिन इस फिल्म का रिलीज़ होना भी इसे खास बनाता है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसका एक लम्बे समय से इंतज़ार किया जा रहा है।

Saaho new poster

सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। हम आपको बात दें कि इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट में श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओँ में रिलीज़ की जायेगी। बहरहाल फिल्म साहो का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। अनुमान यही लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित होने वाली है। इस बात पर कोई संदेह नहीं!

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ट्रेंडिंग

हिटमेकर बादशाह और फजिलपुरिया की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया देसी गाना हरियाणा रोडवेज

दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर, बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

 अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद,  ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं। पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है। इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

बादशाह का मानना है कि “

यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, ” बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।”

बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने। हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को व्यक्तिगत संदेश भेजकर रात अकेली है के ट्रेलर के प्यार के लिए धन्यवाद कहा

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

कुछ घंटों पहले, स्ट्रीमिंग ओटीटी पार्टनर नेटफ्लिक्स ने निर्देशक हनी त्रेहान की पहली थ्रिलर फिल्म रात अकेली है का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया। फिल्म इंटरनेशनल आइकन नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव नाम के एक स्टाइलिश और धांसू पुलिस वाले की भूमिका है, जिसका प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को किया गया होगा।

इस ट्रेलर में फिल्म की गजब की झलक दिख रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस मर्डर मिस्ट्री में अभिनेता के चित्रण की सराहना कर रहे हैं। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया पर संदेश मिल रहे हैं। इसके अलावा, मीम्स और फैन आर्ट्स बनाए जा रहे हैं जो वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

बदले में, नवाजुद्दीन खुद अपने प्रशंसकों और प्रशंसक क्लबों को व्यक्तिगत धन्यवाद संदेश भेज रहे हैं।

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रात अकेली है का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर रसवप (RSVP) मूवीज़ और मैकगफिन पिक्चर्स के तहत किया है।

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशान्त सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ !

जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते।

जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने ‘खुल के जीने का’ की शूटिंग। जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

डारेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि ” यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने”।

 मुकेश कहते हैं ” गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !”

 मुकेश कहते हैं, ” पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

Trending

Latest

Saaho: Prabhas’ new action-packed poster released!

Starring Prabhas and Shraddha Kapoor, Saaho will release on August 15 this year

Published at

on

Saaho
Saaho Poster

This article is also available in: English (English)

Prabhas and Shraddha Kapoor-starrer Saaho is just months away from the release and the makers have constantly been upping the excitement quotient among fans. They have been sharing a sneak-peek of their film every now and then and generating much interest in the industry as well. Set to release on this Independence Day, (August 15, 2019) a new poster of the film was released today featuring Prabhas.

The poster has Prabhas riding a bike at high speed. While Prabhas can be seen in all his swagger, we can also see pieces of glass and a car flying in the air. The poster looks quite action-packed! Check it out right here

Saaho new poster

Recently we also got to know that Bollywood superstar Salman Khan may be making a cameo in the film. Saaho is just getting more exciting with each day and the fans are certainly looking forward to watching the Sujeeth-directed action-thriller on the big screen. For more updates and gossip, stay tuned to CineBlitz.

Continue Reading
Advertisement

Trending

>