Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

रोमानिया नहीं बल्कि भारत के इस शहर में होगी ‘सड़क 2’ की शूटिंग!

‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Published

on

pooja bhatt- mahesh bhatt

This article is also available in: English (English)

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक की असफलता के बाद अब आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 में नज़र आने वाली है। यह फिल्म घोषणा के बाद से ही लगातार सुर्ख़ियों बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होने वाली है और अब इसके लोकेशन की जानकारी भी सामने आ चुकी हैं।

पहले खबरें आई थीं कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट रोमानिया पहुँच चुके हैं और सड़क 2 की शूटिंग रोमानिया में ही की जायेगी। लेकिन अब फिल्म के शूटिंग लोकेशन की जानकरी सामने आ चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में होने वाली है। इस बात का खुलासा खुद पूजा भट्ट ने किया है। रोमानिया में सड़क 2 के शूट की खबरों को लेकर पूजा भट्ट ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने यह बात साफ कर दी कि फिल्म की शूटिंग भारत में ही होगी।

पूजा भट्ट ने लिखा, “रोमानिया सचमुच एक बेहद खूबसूरत शहर है। हम वहां लोकेशन को लेकर बेहद खुश थे, लेकिन शूट के सामान को वहां ले जाना मुश्किल था। वैसे भी फिल्म से बढ़कर कुछ भी नहीं है और फिल्म की मांग है कि हम इसे सिर्फ भारत में शूट करें।” फिल्म मुंबई में शूट की जाएगी और खबरें ये भी हैं मुंबई में भी रोमानिया जैसे लोकेशन का निर्माण किया जाएगा। इस फिल्म की बात करें, तो इसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की जोड़ी भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>