Connect with us

ट्रेंडिंग

देखिये ‘भारत’ का सफर इस ईद पर-सलमान खान

सलमान खान ने ट्वीटर के ज़रिये दर्शकों के बीच शेयर किया 1964 से 2010 तक का सफर

Published

on

This article is also available in: English (English)

सलमान खान की फिल्म भारत इस ईद तक भारत के सभी सिनेमा घरों में दस्तक देनें को तैयार है। इस बात को लेकर फिल्मकार से आम जनता भी बड़ी उत्साहित नज़र आ रही हैं। इसी बीच सलमान खान ने एक बार फिर अपने फिल्म के सारे पोस्टर्स को एक विडियो के ज़रिये अपनें दर्शकों के सामने पेश किया हैं। सलाम खान ने ट्वीटर पर यह फोटो से भरा विडियो सेंड करते हुए लिखा कि “देखिये भारत का सफर इस ईद पर।”

इसी बीच निरंतर एक निश्चित समय पर फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर नए-नए अवतार में दिखानें की कोशिश की गयी है। इस फिल्म के पहले पोस्टर में सलमान खान को 70 वर्ष का दिखाया गया है। इस पोस्टर में सलमान की लम्बी मूछें क्या खूब दिख रही है। सलमान के पहलेपोस्टर के बाद लगातार दूसरे ही दिन सलमान खान का एक दूसरा पोस्टर सामने आया जिसमें सलमान खान एक युवा नौज़वान की तरह दिख रहे हैं।

 

हाल ही में सलमान खान नें जो विडियो ट्वीटर के जरिये साझा किया है। सलमान खान के चार अवतार देखे जा सकते हैं: पहले अवतार में सलमान खान ने 1964 से लेकर 2010 तक के संघर्ष से सफर को इस चंद तेस्वीरों के ज़रिये बयां करने की कोशिश की है। हम आप को बता दें इस फिल्म में सलमान खान को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता हैं।

 

इस तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें।

>