Connect with us

ट्रेंडिंग

‘नो खान पॉलिसी’ पर कंगना का यू-टर्न

Published

on

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीनऑफ़ झाँसी’ की रिलीज़ को लेकर चर्चा में हैं। 25 जनवरी को नवाजुद्दीन सिद्धकी की ‘ठाकरे’ के साथ कंगना की मणिकर्णिका सिनेमाघरों में एक साथ टकराने को तैयार है। इस बीच कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका के सॉन्ग ‘भारत’ को लेकर बड़ा बयान दिया है। गौरतलब है कि इस गीत का शीर्षक सलमान खान की आगामी फिल्म ‘भारत’ से मिलता है। इसी मुद्दे पर कंगना से पूछे गए एक सवाल का जवाब सुनकर लोग भौचक्के रह गए।

सलमान खान के साथ काम करने को लेकर उठे एक सवाल पर कंगना ने कहा कि सलमान खान मेरे मित्र हैं। अगर आगे मुझे उनके साथ एक्ट्रेस के रूप में या फिर निर्देशक के रूप में काम करने का अवसर मिलता है, तो मैं ज़रूर करुँगी। कंगना के इस बयान के बाद उनके ‘नो खान पॉलिसी’ पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। गौरतलब हो कि बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत ने अब तक बॉलीवुड के खान, सलमान, शाहरुख़ और आमिर से दूरियां बनाकर रखी थी। अब तक उन्होंने इनके साथ कोई फिल्म नहीं की है। अब इस बयान के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने ‘नो खान पॉलिसी’ पर यू-टर्न ले लिया है। जहाँ सालों तक वह कभी इनके साथ नहीं दिखाई दीं और अब अचानक इसप्रकार का बयान सुनकर सचमुच लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है।

शायद आप सभी को यह बात मालूम होगी कि जब कंगना को सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ ऑफर की गई थी, तब उन्होंने इससे अपना हाथ पीछे कर लिया था। अब कंगना कह रही हैं कि वह सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। अब सवाल यह उठा रहा है कि अगर अब हाँ है, तो उन्होंने पहले क्यों मना कर दिया था। पहले क्यों कंगना ने फैंस के बीच ‘नो खान पॉलिसी’ बनाकर रखी हुई थी। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीनऑफ़ झाँसी’ से पहले कोई बखेड़ा नहीं खड़ा करना चाहती, इसलिए फ़िलहाल वह ऐसे सवालों का सकारात्मक जवाब देने की कोशिश कर रही हैं। कंगना के इस यू-टर्न पर आप क्या सोचते हैं? आप सभी अपने विचार हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर बताएं।

Continue Reading
Click to comment
>