Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

“उधम सिंह” की बायोपिक में विक्की कौसल के साथ नहीं दिखेंगी सारा अली खान

Published

on

sara-ali-khan-instagram

This article is also available in: English (English)

शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म “उधम सिंह” में विक्की कौसल के अपोजिट में सारा अली खान को लेकर काफी चर्चाएं थीं, हालाँकि अब इन चर्चाओं पर पूर्णविराम लग चुका है। सारा अली खान ने इस फिल्म को रेड सिग्नल दिखला दिया है। “उधम सिंह” में सारा ने अभिनय करने से साफ़ मना कर दिया है। बताया जा रहा था कि विक्की की तरह ही यह फिल्म सारा को भी ऑफर की गई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। सारा के इस निर्णय के बाद उनके फैंस को भी एक करारा झटका लगा है, क्योंकि अगर विक्की कौसल और सारा अली खान एक साथ नज़र आते तो बात कुछ और होती। सारा के इस फिल्म को नकारने के पीछे का कारण उनके पेंडिंग पड़े प्रोजेक्ट्स को भी बताया जा रहा है।

फ़िलहाल सारा इम्तियाज अली की आगामी फिल्म “लव आजकल 2” की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पहली बार सारा और कार्तिक आर्यन एक साथ परदे पर दिखाई देंगे। इस जोड़ी को एक साथ देखने की बेसब्री दर्शकों में अभी से साफ़ देखी जा सकती है। हाल ही में इन दोनों की एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है, जिसमें दोनों को एक साथ लिप-लॉक करते हुए देखा गया था। वीडियो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया। केदारनाथ और सिम्बा से अपनी बेहतरीन अदाकारी का दमखम दिखा चुकीं सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। फैंस भी चाहते थें कि किसी फिल्म में सारा और कार्तिक एक साथ आये और “लव आजकल 2” से यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने के लिए तैयार है।

दूसरी ओर फ्रीडम फाइटर उधम सिंह के जीवनी पर बन रही फिल्म की बात करें, तो इसमें विक्की कौसल का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा, ये तो तय है। “उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक” में विक्की के जोशीले अंदाज को लोग जल्द भूल नहीं सकेंगे। “उधम सिंह” फिल्म की बात करें, तो यह फिल्म जलियांवाला बाग़ नरसंहार पर आधारित होगी। उधम सिंह ने इस नरसंहार के अपराधी जनरल ओ-डायर को लन्दन में जाकर मौत के घाट उतारा था। उधम सिंह के उस पराक्रम को इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की जायेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>