Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

कुली नंबर 1: कादर खान की भूमिका में परेश रावल करेंगे कमाल!

परेश रावल पिछली बार परदे पर फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नज़र आये थे। उनके अभिनय को दर्शक अक्सर सराहते आये हैं।

Published

on

Paresh-Rawal-in-Coolie-No-1

This article is also available in: English (English)

वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अब भी किरदारों को लेकर असमंजस बना हुआ है। फिल्म में वरुण और सारा तो मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे, लेकिन बाकी कलाकारों को लेकर अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है। हालाँकि इस बीच हमें खबर मिली है कि इस फिल्म में कादर खान के किरदार में परेश रावल नज़र आयेंगे।

गौरतलब हो कि 90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 में दिवंगत कादर खान ने करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनका दमदार अभिनय दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। उसी फिल्म पर आधारित वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नंबर 1 में अगर कादर खान की जगह परेश रावल नज़र आयेंगे, तो फिर वह सारा के पिता के रूप में दर्शकों को परदे पर दिखाई देंगे। अगर देखा जाए, तो परेश रावल इस अभिनय के लिए पूरी तरह फिट भी बैठते हैं।

परेश रावल की बात की जाये, तो वह पिछली बार परदे पर फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक में नज़र आये थे। उनके अभिनय को दर्शक अक्सर सराहते आये हैं। उनका अभिनय लोगों को हमेशा पसंद आया है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सारा और उनके पिता की भूमिका में परेश रावल बड़े परदे पर किस प्रकार का अभिनय करते हैं और उस किरदार में वो कैसे नज़र आते हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>