Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

‘सेक्रेड गेम्स’ के बाद ‘सीरियस मेन’ में दिखेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

यह वेब सीरीज़ मन्नू जोसेफ़ के चर्चित उपन्यास ‘सीरियस मेन’ से प्रेरित है।

Published

on

तस्वीर : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी / इंस्टाग्राम

नेटफ्लिक्स की सबसे चर्चित वेब सीरीज़ में से एक ‘सेक्रेड गेम्स‘ में गणेश गायतोंडे का किरदार निभाने के बाद अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ‘सीरियस मेन’ बनने की तैयारी कर रहे हैं। जी हाँ, सेक्रेड गेम्स के बाद नवाज़ अब नेटफ्लिक्स के अपने दूसरे प्रोजेक्ट ‘सीरियस मेन’ नामक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे। नवाज़ के प्रशंसकों के लिए यह बात किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, नेटफ्लिक्स के इस नए वेब सीरीज़ ‘सीरियस मेन’ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज़ का निर्देशन सुधीर मिश्रा करने वाले हैं। नेटफ्लिक्स के साथ नवाज़ का यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा। सीरियस मेन की बात करें, तो यह वेब सीरीज़ मन्नू जोसेफ़ की किताब से प्रेरित है। उनकी किताब के नाम पर ही इस वेब सीरीज़ का शीर्षक रखा गया है। यह किताब काफी प्रचलित हुई थी।

वर्ष 2010 में आये इस उपन्यास की कहानी जाति-वर्ग और लिंग भेद के संघर्ष पर आधारित है। इसमें एक दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले पिता और पुत्र की कहानी को बयां किया गया है। इसके इतर अगर सेक्रेड गेम्स 2 की बात की जाए, तो दर्शक नवाज़ के इस वेब सीरीज़ का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। नवाज़ का अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आता है और सेक्रेड गेम्स के दूसरे भाग में भी दर्शक उनसे दमदार अभिनय की उम्मीद कर रहे हैं।

इसी तरह की खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>