Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

IPL 2019: शाहरुख़ खान ने सौरव गांगुली को लेकर कही ये बड़ी बात

इस हार में भी हमारे लिए एक सकारात्मक बात यह रही कि जीतने वाली टीम में हमारे दादा (सौरव गांगुली) थे -शाहरुख़ खान

Published

on

इंडियन प्रीमियर लीग के बारहवें संस्करण में इन दिनों खेले जा रहे सभी मैच रोमांचक मोड़ लेकर खत्म हो रहे हैं। इन मैचों के नतीजे बेहद चौकाने वाले आ रहे हैं। शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया मैच भी बेहद रोमांचक रहा। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे दिल्ली की टीम ने महज 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। हालाँकि इस मैच में भले ही कोलकाता की हार हुई, लेकिन इस हार के बाद भी टीम के मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने एक ट्वीट से अपने सभी चाहने वालों का दिल जीत लिया।

टीम की हार के बाद शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “शुभमन गिल और रसेल ने शानदार बल्लेबाजी की, हार ठीक है, लेकिन सच तो यही है कि हमारी गेंदबाजी बेहतर नहीं थी, इस हार में भी हमारे लिए एक सकारात्मक बात यह रही कि जीतने वाली टीम में हमारे दादा (सौरव गांगुली) थे, दिल्ली कैपिटल को शुभकामनायें।” शाहरुख़ का यह ट्वीट आते ही उनके प्रशसंक भावविभोर हो उठे। कुछ प्रशंसकों ने तो शाहरुख़ से सौरव गांगुली को कोलकाता की टीम में सलाहकार के रूप में रखने की बात तक कह दी।

हम आपको बता दें कि सौरव गांगुली फ़िलहाल दिल्ली कैपिटल की टीम में सलाहकार के रूप में शामिल हैं। इससे पहले वह पुणे वॉरियर्स की टीम में भी एक सलाहकार रह चुके हैं। सौरव गांगुली ने आईपीएल करियर की शुरुआत कोलकाता की टीम से ही की थी, वह कोलकाता के कप्तान थे। भले ही अब दादा दिल्ली कैपिटल की टीम को अपनी सेवायें दे रहे हैं, लेकिन फिर भी कोलकाता के खिलाड़ी उन्हें अपने टीम का हिस्सा मानते हैं। इसी बाबत पर शाहरुख़ खान ने टीम की हार के बाद भी उनका जिक्र किया।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>