Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

कबीर सिंह: फिल्म का विरोध करने वालों पर भड़के शाहिद कपूर

यह एक फिल्म है, रियल लाइफ नहीं -शाहिद कपूर

Published

on

shahid-kapoor

बॉलीवुड के ‘राजकुमार’ शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कबीर सिंह कल यानि 21 जून को सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है। जहाँ इस फिल्म की लोग खूब तारीफ़ कर रहे हैं, वहीँ कुछ लोगों ने इस फिल्म का विरोध भी किया है। हालाँकि इस बार शाहिद ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हॉउस को दिए इंटरव्यू में जब शाहिद से फिल्म के विरोध को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “ऐसे विरोध का सामना मैं पहले भी कर चुका हूँ, पद्मावत और उड़ता पंजाब के रिलीज़ से पहले भी काफी हंगामा खड़ा किया गया था। मैं बता दूँ कि यह एक फिल्म है, रियल लाइफ नहीं। फ़िल्में एंटरटेनमेंट का ज़रिया होती हैं। काफी हार्ड वर्क के बाद फ़िल्में बनकर पूरी होती हैं। यहाँ सभी को खुश कर पाना मुश्किल है, पर हमारी कोशिश ज़ारी है।”

हम आपको बता दें कि कुछ लोगों ने इस फिल्म का विरोध ज़ाहिर करते हुए कहा है कि यह फिल्म हिंसा को बढ़ावा देती है। अब शाहिद ने उन सभी लोगों को अपना जवाब दे दिया है। यह फिल्म विजय देवरकोंडा की साउथ फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। फिल्म का इंतज़ार अब आखिरकार खत्म होने वाला है। अब देखना ये है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर का अभिनय दर्शकों को कितना पसंद आता है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>