Connect with us

ट्रेंडिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा की “जबरिया जोड़ी” को एग्जाम सेंटर पहुंचाने की तैयारी शुरू

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “जबरिया जोड़ी” 2 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

jabariya-jodi-parineeti-chopra-sidharth-malhotra-real-life-jabariya-jodis

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा दहेज़ लोभियों को जमकर सबक सिखाने वाले हैं। ट्रेलर के बाद अब फिल्म का एक और वीडियो क्लिप सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का एक २० सेकंड का वीडियो क्लिप अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है। इस वीडियो क्लिप में कलाकारों के बीच हुए मजेदार संवाद को दिखाया गया है। इस क्लिप में सिद्धार्थ एक दहेज़ लोभी दूल्हे की धुलाई करते हुए नज़र आ रहे हैं। वह उस दूल्हे की जबरन शादी करवा रहे हैं और शादी के बाद उसे एग्जाम सेंटर तक भी पहुंचा रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, “हम बस एग्जाम सेंटर तक पहुंचा देंगे, एग्जाम तो टॉपर्स खुद ही लिखेंगे।” जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म की बात की जाये, तो फिल्म की कहानी काफी मज़ेदार है। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो दहेज़ मांगने वालों की खूब ठुकाई करता है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है और इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही फिल्म के ट्रेलर में दमदार अंदाज़ में नज़र आये हैं। अब इस फिल्म के रिलीज़ के बाद पता चल पायेगा कि फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति का अभिनय कितना दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>