Connect with us

ट्रेंडिंग

तो क्या अरेस्ट हो जाएँगी सोनाक्षी सिन्हा?

जाँचकर्ता इस मामले की पूरी तहकीकात करें और मुझपर जो आरोप लगे हैं, उसका स्पष्टीकरण करें -सोनाक्षी सिन्हा

Published

on

Picture credit: The Cricket Times

बॉलीवुड की दबंग ‘गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा के सिर पर इन दिनों मुसीबतों के काले बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनाक्षी पर लगे 24 लाख के फ्रॉड मामले में यूपी पुलिस की छान-बीन तेज़ हो चुकी है। गुरूवार को पूछताछ हेतु यूपी पुलिस सोनाक्षी के मुंबई स्थित घर पर पहुंची। जिसप्रकार से इस मामले को हवा मिल रही है, उसको देखते हुए तो यही कहा जा रहा है कि सोनाक्षी की मुसीबतें अब और बढ़ने वाली हैं।

सोनाक्षी सिन्हा पर यह आरोप लगा है कि एक शो के लिए उन्होंने एक इवेंट आयोजक से 24 लाख रुपये लिए और फिर उसके बाद वह उस आयोजन में नहीं पहुंची। सोनाक्षी ही नहीं, इस मामले में उनकी टैलेंट फुल ऑन कंपनी के और भी चार लोगों को आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत आरोपी बनाया गया है। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, धूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया और मालविका पंजाबी जैसे नाम शामिल हैं। मार्च 2019 में इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई इस मामले की सुनवाई के बाद सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया गया था। लेकिन इस केस में छान-बीन का सिलसिला लगातार ज़ारी था, जो कि अब मुंबई में सोनाक्षी के घर तक पहुँच चुका है।

क्या था पूरा मामला ?

मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दायर किया गया है। आरोप लगाया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा ने एक आयोजक के साथ 24 लाख रुपयों की धोखाधड़ी की है। दरअसल आरोपों के अनुसार, कटघर इलाके के शिवपुरी गाँव के इवेंट आयोजक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा को एक इवेंट में शिरकत के लिए 24 लाख रुपये दिए थे। सोनाक्षी को दिल्ली में होने वाले इंडिया फैशन एन्ड ब्यूटी अवार्ड में प्रस्तुति देनी थी। लेकिन वह उस दिन उस शो में पहुंची ही नहीं। इसके बाद आयोजक प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया।

सोनाक्षी सिन्हा ने दी सफाई

मामले को बढ़ता देख आज सोनाक्षी ने खुद सोशल मीडिया पर आकर अपने प्रशंसकों के बीच अपनी सफाई पेश की है। सोनाक्षी ने अपने बयान में लिखा, “यह आयोजक, जो अपनी प्रतिष्ठा को नहीं बचा सकता, वह मेरे बेदाग़ करैक्टर पर कीचड़ उछालना चाहता है और प्रेस में पब्लिसिटी बटोरना चाहता है। मेरी तरफ से सभी जांचकर्ताओं को पूरा सहकार है कि वो अपने दायरे में रहकर इस मामले की पूरी तहकीकात करें और मुझपर जो आरोप लगे हैं उसका स्पष्टीकरण करें।”

बहरहाल यह केस पूरी तरह उलझता जा रहा है। एक ओर यूपी पुलिस की छान-बीन चल रही है, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी सोनाक्षी को लेकर बहस तेज हो चुकी है। हालाँकि सोनाक्षी ने अपने बयान में यह साफ़ कहा है कि छान-बीन होनी चाहिए और इस मामले की हक़ीक़त क्या है, इसका स्प्ष्टीकरण होना चाहिये।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>