Connect with us

ट्रेंडिंग

सूर्यवंशी: अक्षय कुमार के निशाने पर फाइट मास्टर

अक्षय कुमार की फ़िल्म “सूर्यवंशी” 27 मार्च 2020 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। हैदराबाद में चल रही इस फ़िल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल भी पूरा कर लिया गया है। शेड्यूल खत्म होते ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और उनकी पूरी टीम फ़िल्म के फाइट मास्टर की ओर बंदूक तानी हुई दिखाई दे रही है।
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है, जिसमें फ़िल्म के फाइट मास्टर, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के निशाने पर नज़र आ रहे हैं। अक्षय ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “जब आपका एक्शन खत्म हो जाता है, तो उस वक़्त एक ही चीज़ बचती है और वह है अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना। ये सूर्यवंशी का अपने फाइट मास्टर के लिए प्यार है, जिसने पूरे महीने चली एक्शन भरी शूटिंग के दौरान उन्हें सुरक्षित रखा।”

हम आपको बता दें कि यह फ़िल्म एक्शन से भरपूर है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफसर के रूप में नज़र आने वाले हैं। शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की एक्शन भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं। इस फ़िल्म में फ़िल्म मोहरा के आइकॉनिक गीत टिप-टिप बरसा पानी का भी रीमेक किया गया है। इस गाने के साथ-साथ फ़िल्म का इंतज़ार भी दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। यह फ़िल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमा घरों में दस्तक देगी।
इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>