Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

टिप-टिप बरसा पानी…की बरसाती शूट खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी संग नज़र आईं कैटरीना कैफ

“सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार की फिल्म “मोहरा” का आइकॉनिक गीत ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को रीमेक किया जा रहा है।

Published

on

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग इन दिनों ज़ोरों पर चल रही है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का आइकॉनिक गीत ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को रीमेक किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म के सेट से सामने आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की बरसात वाली तस्वीर काफी चर्चित हुई थी। अब कैटरीना ने एक और तस्वीर अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है, जिसमें वह निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ नज़र आ रही हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है, जिसमें वह निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। हमें मिली जानकारी के अनुसार, कैटरीना कैफ के टॉवल सीरीज़ की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है। कैटरीना ने इससे पहले भी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ सिर पर टॉवल लपेटे नज़र आ रहीं थी।

इन तस्वीरों को देखने के बाद दर्शकों को इस बात का अंदाजा तो हो ही गया है कि यह शूट अक्षय कुमार और रवीना टंडन के आइकॉनिक गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ के रीमेक का है। बहरहाल इस फिल्म के अलावा इस गाने का इंतज़ार भी अब दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि अब सूर्यवंशी की शूटिंग कुछ वक़्त के लिए रुकने वाली है, क्योंकि अक्षय कुमार अब फिल्म हॉउसफुल 4 के स्पेशल गाने को शूट करने वाले हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>