Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

22 मार्च 2019 को चीनी पर्दे पर दिखेगी श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’

Published

on

This article is also available in: English (English)

पिछले दिनों स्वर्गीय श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ भारत में रिलीज़ की गयी थी। यह फिल्म श्रीदेवी के जीवन की अंतिम फिल्म थी। श्रीदेवी की यह फिल्म अब चीन के सिनेमा घरों तक प्रवेश करने वाली है। यह फिल्म जिसमें भारत की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को मुख्य किरदार की भूमिका में देखा गया था। यह फिल्म भारत के बड़े पर्दो पर अपना दबदबा कायम करने में काफी कामयाब रही थी। अब यह फिल्म 22 मार्च को चीन में रिलीज़ की जाएगी। एक बयान के अनुसार यह फिल्म इससे पहले अमेरिका, रुस, संयुक्त अरब अमीरात, पोलैंड और सिंगापुर सहित 40 देशों में रिलीज़ कर दिया गया है। एक मीडिया बयान में किसी भी कलाकार के अस्तित्व और उसके अंदर की योग्यता को बताया गया है। वैसे भी यह माना जाता है कि फिल्म ‘मॉम’ ने सभी जगहों पर अपना दबदबा कायम करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म दुनिया में अपना परचम लहराया है।

इस फिल्म में श्रीदेवी एक माँ की भूमिका में हैं जो अपनी सौतेली बेटी से बदला लेने के लिए निकलतीं है। फिल्म में उनके बेटी का किरदार पाकिस्तान की एक अभिनेत्री कर रही थी। वहीँ इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को मरडोप्रान्त सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। आज जिस तरह से भारतीय फ़िल्में विदेशी ज़मीन पर अपना दबदबा बना रहीं है इससे यह आकलन लगाया जा सकता है कि भारतीय हिंदी फिल्मों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फिल्म मॉम के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर ने इस फिल्म को एक अच्छी फिल्म बताया कहा फिल्म किसी भी जगह कप दर्शकों से टूटने का नाम नहीं लेगी। यह श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है और हमारा काम है इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना। देखने यह ही की फिल्म मॉम चीन में कितना नाम हाशिल कर पाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>