Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

‘उरी’ की सफलता ने आगे बढ़ाई ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज़

Published

on

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी के बैनर तले बनी साल की पहली फिल्म ‘उरी’ सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है। ‘उरी’ का जूनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब भी हॉउसफुल हो रहे हैं, जिसको देखते हुए सिनेमाघरों के मालिक ‘उरी’ के पोस्टर को निकालने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में आरएसवीपी की साल की दूसरी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ ने मेकरों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। अब खबर ये है कि फिल्म मेकरों ने ‘उरी’ की कामयाबी को देखते हुए ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का निर्णय ले लिया है। पहले यह फिल्म 8 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को रिलीज़ की जायेगी।

सोनचिड़िया के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर बढ़ते उत्साह को देखते हुए फिल्म मेकरों ने सोनचिड़िया को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। कंपनी के बैनर तले बनी साल की पहली फिल्म ‘उरी ‘ 100 करोड़ के क्लब को पार कर चुकी है और अब भी फिल्म सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है। इसलिए सोनचिड़िया के मेकरों ने फिल्म की रिलीज़ डेट को और आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। इससे इस फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए और समय भी मिल जाएगा। ‘उरी’ के बाद ‘सोनचिड़िया’ को लेकर दर्शकों के अंदर जो उत्साह है, उसे देखते हुए मेकरों का फैसला सही भी लगता है। क्योंकि ‘उरी’ के सामने इसे सिनेमाघरों में उतरना रिस्की हो सकता था।

‘सोनचिरैया’ में सुशांत और मनोज वाजपेयी

बता दें कि रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने से पहले फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने निर्देशक अभिषेक चौबे, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी तथा अन्य कलाकारों के साथ भी विचार-विमर्श किया, सभी ने इस फैसले को सही बताया। जिसप्रकार से ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है, उसको देखते हुए तो ‘सोनचिड़िया’ को कुछ दिन के लिए रोकना ही सही होगा। बहरहाल कंपनी ने पहले इन दोनों फिल्मों के बीच 1 महीने का अंतर रखने का निर्णय लिया था, लेकिन अब ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>