Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

एयर स्ट्राइक के लिए तैयार हैं संजय लीला भंसाली

Published

on

sanjay-leela-bhansali-Pulwama-attack-film
पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारत के 40 से अधिक जवानों की शहादत हुयी। इसका बदला लेने के लिए भारत ने पाकिस्तान पर हवाई रास्ते एयर स्ट्राइक कर आतंकिओं के ठिकानों को उड़ा दिया। माना जा रहा है कि इस स्ट्राइक से पाकिस्तान में पल रहे लगभग 200 से 300 आतंकी और उनके मुख्य ठिकानों को उखाड़ फेका है। यह मोदी सरकार की दूसरी स्ट्राइक थी। अब यह एक फिल्मीं विषय भी  बन गया है। अब इस विषय पर ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद यह दूसरी फिल्म होगी इस फिल्म में संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार जैसे बड़े नाम जुड़ रहे हैं। इस फिल्म के नाम के पंजीकरण को लेकर काफी जद्दोजहद देखा गया था। अंततः  यह फिल्म अब भंसाली के पाले में पड़ी है।  
 
फिल्म भारतीय वायु सेना और विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान  पर आधारित है। ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करने वाले हैं।  इससे पहले इन्होंने  ‘केदारनाथ’ में अपना जौहर दिखा दिया  हैं। अब देखना होगा कि इस फिल्म में उनका क्या जलवा दिखता है। इस फिल्म में अब भंसाली और भूषण कुमार के अलावा  महावीर जैन भी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने पिछले दिनों फिल्मवालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाने में अहम् भूमिका निभाई थी।
 
हम आप को अवगत कराते है कि 26 फरवरी को भारत ने पाकिस्तान पर पुलवामा हमले का बदला लिया इसके बाद पाकिस्तान ने अपने विमान एफ 16 को भारत की सीमा पर भेजा लेकिन भारत ने अपने मिग 21 से उसको मार गिराया। विमान में हमारे जांबाज़ अभिनंदन वर्धमान सवार थे। भारत के जवान अभिनन्दन पाकिस्तानी विमान को परास्त कर पाकिस्तानी सरज़मीं पर चले जाते है वहां पर उनको पाकिस्तानी सेना के द्वारा बंदी बना लिया जाता है। फिर भारत की कूटनीतिक दबाव के कारण पाकिस्तान भारतीय सैनिक अभिनंदन वर्धमान को भारत वापस भेजता है। यह घटना काफी नाटकीय रहा था पाकिस्तान ने अभिनंदन वर्धमान को रिहा करने के लिए काफी विलम्ब किया था। अंततः उसने हमारे नौजवान को रात के लगभग 9.20 को भारत की सरज़मीं पर छोड़ता है। इससे पहले फिल्म उरी ने दुनिया में अपना परचम लहराया है। अब देखने की बात यह होगी कि यह फिल्म किस तरह से पर्दे पर धमाल मचाती है। बता दे इस फिल्म के लिए अभी मुख्य तौर पर किसी भी ऐसे कैरेक्टर को  तय नहीं किया गया है। अब यह भी देखा जायेगा की इस भारतीय उड़ान का पायलट आखिर कौन होगा, कौन बनेगा अभिनंदन वर्धमान का दूसरा रूप जो पाकिस्तान को सबक सिखाएगा।  

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>