Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

स्वरा भास्कर ने जवाहर लाल नेहरू को पुनः सक्रिय राजनीति में आने की लगाई गुहार !

Published

on

भारत में लोकसभा चुनाव 2019 का माहौल काफी ज़ोरों से चल रहा है राजनीतिक दल के साथ-साथ बॉलीवुड में भी इसकी हलचल देखने को मिल रही है। ऐसा लगता है की मानों हिंदी फिल्म जगत में वोट डालने को लेकर असमंजस बना हुआ है। बॉलीवुड की बेबाक स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के चुआव लड़ने की बात कही है। जब स्वरा ने यह ट्वीट किया उसी पल यह काफी वायरल हो गया। स्वरा भास्कर ने पूछा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू किस संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं ? इससे पहले इन्होने राजनीति में अपना पैर पसार रहे कन्हैया कुमार को भी एक ट्वीट किया था।

इस राजनीतिक पचड़े को देखते हुए यह सवाल नेताओं के लिए काफी नागवार तो लगा ही होगा लेकिन यह उनके आने विचार थे। स्वरा भास्कर ने कहा कि “पिछले पंचा सालों से जवाहर लाल नेहरू का नाम काफी बार सुना है कोई बताये कि 2019 में ये किस लोकसभा शीट से चुनाव लड़ रहे हैं।” उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए। यह एक तरह से स्वरा भास्कर का राजनीतिक  तंज़ माना जा सकता है। यह तो सत्य है की जिस तरह से किसी भी भाषण में सत्ताधारी पार्टी ने जवाहर लाला नेहरू का नाम उछाला है इससे यह कहा जा सकता है कि यह स्वरा भास्कर का राजनीतिक  तंज़ ही है।

अब देखने की बात यह होगी कि जिस तरह से भारत की राजनीती में लोग इतने सक्रिय लग रहे हैं और बॉलीवुड से लेकर राजनितिक अखाड़े तक के लोगों के आने वाली बयानबाज़ी किसके लिए कितनी कारगर साबित हो सकती है यह इस चुनाव में सही होती जा सकती है।

Advertisement
>