Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

तापसी के नाम के पीछे की मज़ेदार कहानी नहीं जानते होंगे आप!

“गेम ओवर” के बाद तापसी की फिल्म “मिशन मंगल” और “सांड की आँख” कतार में है।

Published

on

Taapsee-Pannu

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गेम ओवर को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी तापसी का अभिनय दर्शकों को बेहद दमदार लगा। हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी उनके अभिनय को बेहद सराहा गया है। हालाँकि उन्हें तो आज सब जानते हैं, लेकिन उनके नाम के पीछे की मज़ेदार कहानी को शायद कम ही लोग जानते होंगे।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हॉउस से बात करते हुए तापसी ने अपने नाम के पीछे की कहानी को बयां किया। तापसी के अनुसार, स्कूल रिकार्ड्स और पासपोर्ट में उनका नाम तापसी ही लिखा है, लेकिन स्पेलिंग के चलते लोगों को यह समझ नहीं आता था कि उसे बोलें कैसे। इसके बाद तापसी के पिता ने उनके नाम में कुछ अक्षर बढ़ाते हुए Tapsi से Tapasee कर दिया। हालाँकि इसके बाद भी यह समस्या बरक़रार रही और फिर तापसी ने भी एक अक्षर आगे लेकर इसे Taapsee कर लिया, ताकि फिल्मों में यह अजीब न लगे।

तापसी के नाम की कहानी तो बेशक मज़ेदार है। लेकिन अगर उनकी फिल्मों की बात करें, तो हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म गेम ओवर दर्शकों पर उतना प्रभाव छोड़ने में असफल रही है। हालाँकि उनकी मिशन मंगल और सांड की आँख जैसी फ़िल्में कतार में हैं। अब देखना ये होगा कि इन फिल्मों में तापसी के अभिनय को दर्शक कितना पसंद करते हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>