Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

‘मीटू’ मूवमेंट पर खुलकर बोलीं तापसी पन्नू

बदलाव आने में थोड़ा वक़्त ज़रूर लग सकता है -तापसी पन्नू

Published

on

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। तापसी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो समस्याओं का सामना डट कर करती हैं। फिल्मों में भी तापसी का अभिनय काफी दमदार रहता है। तापसी का यही निडर अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आता है। इस बार तापसी ने ‘मीटू’ मूवमेंट पर अपनी बात खुलकर रखी है।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस से बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा, “मीटू’ मूवमेंट इसी तरह चलता रहना चाहिए और अगर इस दौरान शोषित महिलाओं को सही न्याय नहीं मिलता है, तो उन्हें एकजुट होकर पब्लिक में भी आना होगा।” तापसी के अनुसार, इसकी शुरुआत पिछले कुछ वर्षों में हुई है, इसलिए बदलाव आने में थोड़ा वक़्त ज़रूर लग सकता है। लेकिन उन्हें भरोसा है कि महिलाएं अब हार नहीं मानेंगी।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल को यौन शोषण के आरोपों से क्लीन चीट मिलने के बाद से यह मामला एक बार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। विकास बहल को क्लीन चीट मिलने के बाद बॉलीवुड जगत में मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। तनुश्री दत्ता ने भी रिलायंस कमेटी द्वारा दी गई इस क्लीन चीट को फर्जी बताया है। तनुश्री के अनुसार, कोर्ट या पुलिस अगर इस मामले में कोई निणय लेती है तो वह सही होगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>