Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

‘मीटू’ मूवमेंट पर खुलकर बोलीं तापसी पन्नू

बदलाव आने में थोड़ा वक़्त ज़रूर लग सकता है -तापसी पन्नू

Published at

on

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। तापसी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो समस्याओं का सामना डट कर करती हैं। फिल्मों में भी तापसी का अभिनय काफी दमदार रहता है। तापसी का यही निडर अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आता है। इस बार तापसी ने ‘मीटू’ मूवमेंट पर अपनी बात खुलकर रखी है।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हाउस से बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा, “मीटू’ मूवमेंट इसी तरह चलता रहना चाहिए और अगर इस दौरान शोषित महिलाओं को सही न्याय नहीं मिलता है, तो उन्हें एकजुट होकर पब्लिक में भी आना होगा।” तापसी के अनुसार, इसकी शुरुआत पिछले कुछ वर्षों में हुई है, इसलिए बदलाव आने में थोड़ा वक़्त ज़रूर लग सकता है। लेकिन उन्हें भरोसा है कि महिलाएं अब हार नहीं मानेंगी।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल को यौन शोषण के आरोपों से क्लीन चीट मिलने के बाद से यह मामला एक बार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। विकास बहल को क्लीन चीट मिलने के बाद बॉलीवुड जगत में मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। तनुश्री दत्ता ने भी रिलायंस कमेटी द्वारा दी गई इस क्लीन चीट को फर्जी बताया है। तनुश्री के अनुसार, कोर्ट या पुलिस अगर इस मामले में कोई निणय लेती है तो वह सही होगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ट्रेंडिंग

हिटमेकर बादशाह और फजिलपुरिया की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया देसी गाना हरियाणा रोडवेज

दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर, बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

 अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद,  ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं। पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है। इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

बादशाह का मानना है कि “

यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, ” बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।”

बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने। हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को व्यक्तिगत संदेश भेजकर रात अकेली है के ट्रेलर के प्यार के लिए धन्यवाद कहा

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

कुछ घंटों पहले, स्ट्रीमिंग ओटीटी पार्टनर नेटफ्लिक्स ने निर्देशक हनी त्रेहान की पहली थ्रिलर फिल्म रात अकेली है का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया। फिल्म इंटरनेशनल आइकन नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव नाम के एक स्टाइलिश और धांसू पुलिस वाले की भूमिका है, जिसका प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को किया गया होगा।

इस ट्रेलर में फिल्म की गजब की झलक दिख रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस मर्डर मिस्ट्री में अभिनेता के चित्रण की सराहना कर रहे हैं। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया पर संदेश मिल रहे हैं। इसके अलावा, मीम्स और फैन आर्ट्स बनाए जा रहे हैं जो वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

बदले में, नवाजुद्दीन खुद अपने प्रशंसकों और प्रशंसक क्लबों को व्यक्तिगत धन्यवाद संदेश भेज रहे हैं।

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रात अकेली है का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर रसवप (RSVP) मूवीज़ और मैकगफिन पिक्चर्स के तहत किया है।

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशान्त सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ !

जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते।

जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने ‘खुल के जीने का’ की शूटिंग। जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

डारेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि ” यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने”।

 मुकेश कहते हैं ” गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !”

 मुकेश कहते हैं, ” पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

Trending

Latest

Taapsee Pannu speaks up on #MeToo

Taapsee Pannu motivates women and supports them to tell their stories and fight for their rights without giving up

Published at

on

Pic Courtesy: Instagram

This article is also available in: English (English)

Taapsee Pannu has been most vocal when it comes to the empowerment of women or any issues discussed around it. Most recently, Vikas Bahl made news for getting a clean chit by the producers of his upcoming film Super 30 in the #MeToo case where he was accused by a former employee in Phantom Films. Regarding this, earlier Kangana Ranaut’s sister Rangoli Chandel spoke about it and then Tanushree Dutta stood against the decision. Now Taapsee Pannu too is joining the fray. But while she did not mention anything about speaking for or against Vikas Bahl, she did come out in support of the #MeToo movement.

The actress while speaking to a leading news agency shared that #MeToo movement should be continued and if there is no right judgement given, then fewer women will have the courage of coming out in public. She pointed out that this has been going on for years so it will take time to change the scenario. But she believes that women shouldn’t give up.

On the work front, Taapsee has a hit this year with Badla and apart from that she will be seen in films Game Over, Mission Mangal, and Saand Ki Aankh this year (2019). Stay tuned to CineBlitz for more such updates.

Continue Reading
Advertisement

Trending

>