Connect with us

ट्रेंडिंग

#मी टू: एक बार फिर ‘मी टू’ मस्लें पर खुल कर बोली तनुश्री दत्ता

#मी टू: एक बार फिर ‘मी टू’ मस्लें पर तनुश्री दत्ता का बयान

Published

on

‘मी टू’ के हिसाब से 2018 फिल्मीं दिग्गजों के लिए एक डरावनें सपने जैसा था और इसके चपेटे में तो बहुत बड़े-बड़े नमीं-दिरामी लोग फास चुके हैं । ‘मी टू’ का यह सिलसिला नाना पाटेकर से शुरू हुआ और थमनें का नाम नहीं लिया। आए दिन गए तय समय पर किसी न किसी के नाम को किसी के साथ जोड़ा गया था। इसी मुद्दे पर पहली बार इस कानून के तहत आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता ने एक प्रतिष्ठित मीडिया से बात करते हुए खुल कर जवाब दिया है। ईस ‘मी टू’ जैसे बवंडर में पहला नाम अभिनेता नाना पाटेकर का था, जिन पर तहुश्री दत्ता ने यौनउत्पीडन का केस दायर किया था।

इससे पहले तनुश्री ने आरोप लगते हुए कहा था कि नाना ने उन्हें फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज़ के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ किया था। इस मुद्दे पर जब नाना से बात की गयी तो नाना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत ठहरा दिया था। इस मुद्दे को काफी दिन हो चुका है। ऐसा लगता है कि यह मुद्दा अब सांत पड़ा है। ख़बरों के मुताबिक ऐसा बताया गया है कि अभी तक नाना के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला है, और कोई भी आरोप साबित किया नहीं किया गया है । ऐसा माना जा रहा है कि कई सारे गवाहों से इस मुद्दे पर बात की गई थी आयर किसी भी गवाह ने इसपर खुल कर अपनी बात नहीं रखी है। यह भी कहा जा रहा है कि अब नाना को पूर्ण रूप से इस केस से बरी कर दिया गया है।

इस मुद्दों पर चल रही सारी कार्यवाही पर तनुश्री दत्ता ने एक बयान में कहा कि “कुछ दिन से ख़बरें आ रही है कि मुंबई पुलिस ने तनुश्री मामले पर नाना पाटेकर को बरी कर दिया है। जब कि मुंबई पुलिस ने ऐसा कुछ भी नही कहा है।” प्रतिष्ठित मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री दत्ता ने आगे कहा कि “नाना पाटेकर के लोग इस मामले के कई चश्मदीद गवाह को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए धमकाया है।” अब देखने की बात यह भी होगी की अब सही मुद्दा क्या है और यह कहाँ तक जाने वाला है।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

>