Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

#MeToo: तनुश्री केस में नाना पाटेकर को मिली राहत !

नाना पाटेकर पर लगे इस सेक्सुअल हैरसमेंट केस पर पुलिस ने एक क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है।

Published

on

बॉलीवुड में ‘मीटू’ मूवमेंट बेहद चर्चित रहा है। इस मूवमेंट के तहत फिल्म जगत की रंगबिरंगी दुनिया से कई हस्तियों को बेनकाब किया गया है। ‘मीटू’ की फेहरिश्त में नाना पाटेकर का नाम भी शामिल है, जिनपर तनुश्री दत्ता ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। हालाँकि तनुश्री केस में अब नाना पाटेकर को राहत मिलती हुई दिखाई दे रही है।

एक प्रतिष्ठित मीडिया हॉउस से मिली जानकारी के अनुसार, नाना पाटेकर पर लगे इस सेक्सुअल हैरसमेंट केस पर पुलिस ने एक क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है। पुलिस के अनुसार, इस केस में जांच पूरी कर ली गई है और प्रथम दृष्टया नाना पर कोई मामला नहीं बनता है, क्योंकि उनके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि तनुश्री के वकील ने पुलिस द्वारा तैयार की गई इस क्लोज़र रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करने का निर्णय लिया है।

हम आपको बता दें कि पिछले वर्ष यह मामला संज्ञान में आया था, जब तनुश्री ने कहा था कि वर्ष 2009 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के एक गाने में नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। तनुश्री के इस बयान के बाद इस मामले ने सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़ी थी। इस केस के बाद ‘मीटू’ के तहत कई बॉलीवुड हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे।

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

>